scriptबुलंदशहर मामला: एसएसपी ने फिर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरोपी नकुल ने छेड़छाड़ से किया इंकार, देखें वीडियो | nakul thakur statement on bulandshahr eve tease and car run over case | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर मामला: एसएसपी ने फिर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरोपी नकुल ने छेड़छाड़ से किया इंकार, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-एसएसपी की प्रेस कांफ्रेंस में आरोपी नकुल ठाकुर को पेश किया गया
-नकुल ने छेड़छाड़ से इंकार कर दोनों महिलाओं की मौत को एक हादसा करार दिया
-पुलिस दूसरे आरोपी की भी तलाश में जुटी

बुलंदशहरJun 26, 2019 / 07:24 pm

Rahul Chauhan

pc

बुलंदशहर मामला: एसएसपी ने फिर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरोपी नकुल ने छेड़छाड़ से किया इंकार

बुलन्दशहर। दलित युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवारवालों को कार से कुचलने मामले में बुधवार को एक बार फिर एसएसपी द्वारा प्रेस कांफ्रेंस की गई। इस दौरान आरोपी नकुल ठाकुर को भी पेश किया गया। जिसमें नकुल ने छेड़छाड़ से इंकार कर दोनों महिलाओं की मौत को एक हादसा करार दिया।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर मामले में दलित नेताओं ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात, बोले- 20 लाख मुआवजा और नौकरी दे सरकार

इस दौरान आरोपी नकुल ने कहा कि ये एक हादसा था। मैंने किसी लड़की के साथ छेड़खानी नहीं की। मैं शराब के नशे में था और मुझसे एक्सीडेंट हो गया। मौके पर लोग इकट्ठा हो गए थे। इसी डर की वजह से मैं मौके से भाग गया था। मेरे साथ एक युवक और था। बस पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने कहा था— पहले हादसे की दी गई थी तहरीर, युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई

वहीं इस मामले में एसएसपी एन कोलांची ने बताया कि हमने पहले पीड़ित की एक्सीडेंट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था और सुबह जब पीड़ित परिवार ने छेड़छाड़, हत्या की तहरीर दी तो वह मुकदमा उसमें करवा दिया गया। आरोपी को अब छेड़छाड़, हत्या के मामले में जेल भेजा जा रहा है, जबकि एक आरोपी और नकुल ने बताया है। उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Bulandshahr / बुलंदशहर मामला: एसएसपी ने फिर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरोपी नकुल ने छेड़छाड़ से किया इंकार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो