EXCLUSIVE: बुलंदशहर मामला में पुलिस ने कहा था- पहले हादसे की दी गई थी तहरीर, युवती के भाई ने बताई पूरी सच्चाई

खबर की खास बातेंः-

1. छेड़खानी के विरोध में सोमवार रात 2 महिलाओं को रौंदा गया था
2. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दलित समाज ने किया था रोड जाम
3. पुलिस ने आरोपी नकुल को भेजा जेल

By: virendra sharma

Updated: 26 Jun 2019, 03:47 PM IST

बुलंदशहर. युवती से छेड़खानी के विरोध में दो दलित महिलाओं की हत्या के मामले में पुलिस नेे मुख्य आरोपी नकुल ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस पर पीड़ितों ने आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए थे। मंगलवार को आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने विरोध में नेशनल हाईवे जाम कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः-बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार को रौंदा, 2 महिलाओं की मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

बता दें कि देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में सोमवार रात को दलित परिवार की युवती से छेड़छाड़ की गई थी। इसका विरोध करने पर आरोपी ने घर के बाहर मौजूद लोगों पर कार चढ़ा दी। इस मामले में पुलिस ने पहले हादसे की एफआईआर दर्ज की थी। मंगलवार सुबह हादसे की एफआईआर देखकर दलित समाज के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने जाम लगा दिया। पुलिस ने जब आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था तब लोग माने थे।

यह भी पढ़ें: पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

ये थे आरोप

पीड़ितोंं ने आरोप लगाए थे कि सोमवार देर रात पुलिस ने घटना को हादसा बताकर आरोपी के खिलाफ अज्ञात में सड़क दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में एसएसपी एन कोलांची ने कहा था कि उन्हें अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर मिली थी। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था। एसएसपी के मुताबिक, मंगलवार सुबह पीड़ितों की तरफ से दूसरी तहरीर दी गई। इसके आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, एससी-एसटी समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 9 साल के मासूम ने पुलिस को बताई पिता की करतूत, बहन के साथ करता था गलत काम

पीड़ितों ने दिया यह तर्क

युवती के भाई ने बताया, सोमवार को चांदपुर गांव में एक रिश्‍तेदार के यहां शादी थी। शादी में दिल्ली से भी रिश्तेदार आए हुए थे। सोमवार करीब साढ़े 9 से 10:30 के बीच यह पूरा वाकया हुआ। मुझे चांदपुर में हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर मैं मौके पर पहुंचा। उस दौरान अफरा-तफरी मची हुई थी। घायलों को लेकर मैं जिला अस्पताल पहुंचा। हादसे में चाची और मां को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया था। जबकि दो घायलों को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। पूरे प्रकरण से अनभिज्ञ होने की वजह से मेरी तरफ से हादसे की तहरीर दी गई थी। मंगलवार को ताऊ की तरफ से छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या करने की तहरीर दी गई थी।

युवती के भाई ने कहा, आरोपी पहले हमारे घर पहुंचा था। महिलाएं घर के बाहर बैठी हुई थीं। आरोपी ने घर पर बहन का हाथ पकड़कर कार में खींचने का प्रयास किया, लेकिन उसने शोर मचा दिया। तभी हमारे रिलेटिव घर के बाहर आ गए। मौसा ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद आरोपी धमकी देकर चला गया। वह कुछ देर बाद वापस आया और उसने बाहर बैठे लोगोंं पर कार चढ़ा दी थी।

यह भी पढ़ें: इस डांसर ने छोड़ा हरियाणवी लुक, अब एलबम में नजर आएगी बोल्ड

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned