scriptBreaking: रोक के बावजूद छुपकर जा रहे प्रवासी मजदूर, बुलंदशहर में गाड़ी पलटने से दो की मौत | Pravasi Majdoor Car Accident in bulandshahr delhi badaun highway | Patrika News
बुलंदशहर

Breaking: रोक के बावजूद छुपकर जा रहे प्रवासी मजदूर, बुलंदशहर में गाड़ी पलटने से दो की मौत

Highlights

दिल्ली—बदायूं हाईवे के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
मैक्स पिकअप वैन में सवार थे 22 प्रवासी मजदूर
गुजरात के सूरत से बिजनौर के नगीना जा रहे थे सभी

बुलंदशहरMay 22, 2020 / 12:14 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-05-22-12h05m00s278.png
बुलंदशहर। राज्य सरकार द्वारा सभी डीएम और एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि प्रवासी मजदूरों को अपने—अपने जिलों में रोककर उनको घर पहुंचाने की व्यवस्था की जाए। इसके बावजूद अब भी मजदूर छुपकर अपने जिलों की तरफ बढ़ रहे हैं। इससे हादसों में उनकी जान भी जा रही है। औरैया के बाद बुलंदशहर में भी ऐसा मामला सामने आया है। यहां मजदूरों से भरी गाड़ी पलटने से दो की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

Noida: नर्स पहुंचीं घर तो बजने लगे शंख और बरसने लगे फूल

सुबह हुआ है हादसा

हादसा बुलंदशहर के दिल्ली—बदायूं हाईवे के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 9 से 10 बजे के बीच में प्रवासी मज़दूरों से भरी मैक्स पिकअप वैन बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में दो मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत होगई जबकि डेढ़ दर्जन मजदूर घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों मज़दूरों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। मजदूर गुजरात के सूरत से उत्तर प्रदेश के बिजनौर जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: सड़क पर बेहोश पड़ी घायल महिला को देख एसएसपी ने रोक दी अपनी गाड़ी, फौरन अस्पताल पहुंचाया

रास्ते में पलटी गाड़ी

गाड़ी में सवार इमरान खान का कहना है कि गाड़ी में 22 लोग सवार थे। वे बिजनौर के नगीना जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी पलट गई। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों उसके पास के गांव के थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो