scriptGhaziabad: सड़क पर बेहोश पड़ी घायल महिला को देख एसएसपी ने रोक दी अपनी गाड़ी, फौरन अस्पताल पहुंचाया | ghaziabad ssp kalanidhi naithani help injured woman | Patrika News

Ghaziabad: सड़क पर बेहोश पड़ी घायल महिला को देख एसएसपी ने रोक दी अपनी गाड़ी, फौरन अस्पताल पहुंचाया

locationगाज़ियाबादPublished: May 22, 2020 11:02:24 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

गाजियाबाद पुलिस दूसरों की मदद करने से नहीं हट रही है पीछे
जिले के कप्तान लोगों की मदद कर कायम कर रहे हैं मिसाल
हापुड़ मोड़ तिराहे पर बाइक स्लिप होने से घायल हुई थी महिला

ssp.jpg
गाजियाबाद। कोरोना काल में यूपी पुलिस को मानवीय चेहरा भी सामने आ रहा है। गाजियाबाद पुलिस भी ऐसे समय में दूसरों की मददद करने से पीछे नहीं हट रही है। खुद जिले के कप्तान लोगों की मदद कर मिसाल कायम कर रहे हैं। बुधवार को सड़क पर घायल पड़ी महिला को देखकर एसएसपी ने अपनी गाड़ी रुकवाई और उसे अस्पताल भिजवाया।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: UPSC की तैयारी कर रही छात्रा से छठी क्लास के छात्र ने कहा— गंदी बातें करो

लोनी की रहने वाली है महिला

मामला गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। गुलाम सिंह लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की इंद्रपुरी कॉलोनी में रहते हैं। बुधवार को वह किसी काम से अपनी पत्नी मीनू के साथ बाइक पर गाजियाबाद आए थे। शाम के समय जब वह नगर कोतवाली क्षेत्र के हापुड़ मोड़ तिराहे पर पहुंचे तो उनकी बाइक स्लिप हो गई। इससे बाइक पर पीछे बैठी मीनू सड़क पर गिर कर घायल हो गईं। चोट लगने से मीनू बेहोश हो गईं।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: 25 मई से शुरू होगा नौतपा, जून में सताएगी भीषण गर्मी और लू

एसएसपी ने बताया अपना फर्ज

इस बीच गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने सड़क पर बेहोश पड़ी घायल महिला को देखा तो तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई। उन्होंने फौरन पुलिस की गाड़ी से घायल महिला को एमएमजी जिला अस्पताल पहुंचाया। अब महिला की हालत में सुधार बताया जा रहा है। इसको लेकर घायल महिला के पति ने एसएसपी का धन्यवाद दिया। एसएसपी ने इसे अपना फर्ज बताया है। वहीं, गुरुवार को जब यह खबर जनपद के लोगों को पता चली तो एसएसपी की जमकर तारीफ की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो