scriptभाजपा प्रत्याशी के रोड शो में दिखा ऐसा नजारा, प्रशासन के भी उड़ गए होश, देखें वीडियो | rule violations by bjp workers | Patrika News

भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में दिखा ऐसा नजारा, प्रशासन के भी उड़ गए होश, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Apr 10, 2019 02:28:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा ने चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन रोड शो निकाला
इस दौरान भाजपाईयों ने जमकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई

bjp

भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में दिखा ऐसा नजारा, प्रशासन से भी उड़ गए होश, देखें वीडियो

बुलन्दशहर। जनपद के खुर्जा में गौतमबुद्ध नगर से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा ने चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन यानि मंगलवार को रोड शो निकाला। इस दौरान भाजपाईयों ने केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा की मौजूदगी में जमकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई।
यह भी पढ़ें

भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे ‘सीएम’ तो मुस्लिमों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

रोड शो के दौरान जहां डा. महेश शर्मा सहित निर्धारित संक्ष्या से अधिक लोग कार पर सवार दिखे। वहीं बाइक सवार समर्थक हेलमेट की जगह चौकीदार की टोपी पहने और भाजपा का झण्डा बाइकों पर लगाकर नियमों की धज्जियां उडाते नजर आए।
वहीं इस रोड शो के लिए प्रशासन द्वारा केवल 5 गाड़ियों की ही परमिशन थी, लेकिन दर्जनों गाड़ियां व मोटरसाइकिल इस रोड शो में नजर आई। जिसके चलते बाजार में पूरी तरह जाम की स्थिति बन गई।
यह भी पढ़ें

मायावती ने किया ऐलान, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

इस बाबत जब डॉ महेश शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारा काम नहीं, प्रशासन का काम है। वहीं इस मामले में एसडीएम खुर्जा सदानंद गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में लिया गया है। रिकॉर्डिंग कराई जा रही है। अगर ऐसा है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो