scriptYogi reached Bulandshahr to review for Modi's public meeting | मोदी जनसभा की तैयारियों की समीक्षा करने योगी पहुंचे बुलन्दशहर | Patrika News

मोदी जनसभा की तैयारियों की समीक्षा करने योगी पहुंचे बुलन्दशहर

locationबुलंदशहरPublished: Jan 20, 2024 05:03:25 pm

Submitted by:

Upendra Singh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 25 जनवरी 2023 को होने वाली जनसभा की तैयारियों का जायज़ा लेने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर पहुंचे।

cm_yogi.jpg
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
जिला सूचना अधिकारी चांद मियां ने बताया कि मुख्यमंत्री ने पीएम की जनसभा के लिए बनाये जा रहे पंडाल का सूक्ष्मता से निरीक्षण किया तथा बीच-बीच में अपनी सुझाव दिए निरीक्षण के बाद सीएम ने जिले के अफसर पार्टी पदाधिकारी के साथ बैठक कर रैली को अधिक सफल बनाने तथा सुरक्षा से संबंधित बैठक आहूत की।
परियोजनाओं की प्रगति की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे समीक्षा
आगामी 25 जनवरी 2023 को होने वाली इस रैली में प्रधानमंत्री अरबों रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री ने इन परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा भी की। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्धाटन करेंगे।
25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

इसके बाद 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। इसकी तैयारियों की समीक्षा करने सीएम योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर पहुंचे। सुरक्षा व्यवस्‍था का भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जायजा लिया। कल यानी 19 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यना‌थ अयोध्या पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो