scriptनमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर आए युवक को गोलियों से भूना, तनाव के बाद फोर्स तैनात, देखें Video | Young man shot dead on mosque gate after Prayer of juma in sikandrabad | Patrika News
बुलंदशहर

नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर आए युवक को गोलियों से भूना, तनाव के बाद फोर्स तैनात, देखें Video

Highlights- बाइक सवार बदमाशों ने दिया हत्या की वारदात को अंजाम- पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को किया गिरफ्तार- तनाव काे देखते हुए घटनास्थल पर कई थानों की फोर्स तैनात

बुलंदशहरNov 23, 2019 / 11:33 am

lokesh verma

sikandrabad.jpg
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सिकंदराबाद का है, जहां बदमाशों ने जुमे की नमाज अदा कर लौट रहे एक युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया। बदमाश फायरिंग करते हुए घटनास्थल से आसानी से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध के बीच पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

जेएनयू फीस विवादः हंगामा करने वाले स्टूडेंट्स को साध्वी ने दी नसीहत, देखें Video

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर जिले के थाना सिकन्द्राबाद क्षेत्र के मोहल्ला रिसालदारान स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज अदा कर युवक साजिद अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन-चार बदमाशों ने साजिद पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौत के घाट उतार दिया। मौके से बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास की दुकानों और मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है।
इस मामले में एसएसपी बुलंदशहर का कहना है कि मृतक के परिवार की तरफ से नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। सभी आरापियों को जल्द गिरफ्तारी कर लिया जाएगा। मृतक के भाई सलीम का कहना है कि हमारी किसी से पुरानी रंजिश है।

Hindi News/ Bulandshahr / नमाज पढ़कर मस्जिद से बाहर आए युवक को गोलियों से भूना, तनाव के बाद फोर्स तैनात, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो