scriptस्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार | Bundi News, Bundi Rajasthan News,From State High-Way 29B,Will open,Dev | Patrika News
बूंदी

स्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार

बूंदी से नमाना वाया गरडदा से बिजोलिया सडक़ से विकास के द्वार खुलेंगे। बजट में स्टेड हाई-वे 29 बी के निर्माण की वित्तीय स्वीकृति जारी हो गई।

बूंदीFeb 25, 2021 / 06:52 pm

पंकज जोशी

स्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार

स्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार

स्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार
नमाना. बूंदी से नमाना वाया गरडदा से बिजोलिया सडक़ से विकास के द्वार खुलेंगे। बजट में स्टेड हाई-वे 29 बी के निर्माण की वित्तीय स्वीकृति जारी हो गई। अगर सब समय पर हुआ तो सैकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा। इसके निर्माण पर 130 करोड़ रुपए की लागत आएगी। पूर्व की भाजपा सरकार ने भी इसकी घोषणा की थी, लेकिन वित्तीय स्वीकृति जारी नहीं होने से काम शुरू नहीं हुआ। स्टेट हाईवे 29बी की चौड़ाई 7 मीटर होगी। इसकी कुल लम्बाई 44 किलोमीटर रहेगी। आगे इसे भोपतपुरा में निकल रहे स्टेट हाईवे 29 से मिलाया जाएगा।
आतिशबाजी की
हिण्डोली. बजट में कृषि महाविद्यालय व अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय की घोषणा के बाद लोगों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया। आजादी के बाद बरसों से उपेक्षित हिण्डोली में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर की। रितेश जैन, महेश सोमाणी, पूर्व सरपंच महावीर गुर्जर, चिराग नकलक ने कहा कि महाविद्यालय खुलने से जिले के छात्र-छात्राओं को कोटा नहीं जाना पड़ेगा।
नए उद्योग होंगे स्थापित
केशवरायपाटन. औद्योगिक क्षेत्र की घोषणा से नए उद्योगों की स्थापना की उम्मीद बंध गई। पूर्व विधायक सी.एल. प्रेमी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों के लिए नई सौगात दी। लाखेरी के पास नए पुल से पूरे केशवरायपाटन विधानसभा क्षेत्र को लाभ मिलेगा।
वकीलों में खुशी
नैनवां. बजट में नैनवां में अपर जिला एवं सेशन न्यायालय की घोषणा की। घोषणा से क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा। घोषणा के बाद यहां वकीलों ने आतिशबाजी कर खुशी मनाई। नैनवां में वकीलों के दो अलग-अलग संगठन होने से दोनों अलग-अलग ही खुशी मनाई। नैनवां में एडीजे कोर्ट खोलने की मांग दो दशक से चली आ रही थी। नैनवां में अभी एडीजे का केम्प कोर्ट ही चल रहा था। अधिवक्ता दिनेश पांडे ने बताया कि इससे क्षेत्र के लोगों को फायदा मिलेगा।

Hindi News/ Bundi / स्टेट हाई-वे 29बी से खुलेंगे विकास के द्वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो