scriptकृषि फार्म की भूमि पर बनेगा हिण्डोली कृषि महाविद्यालय। देखे वीडियो | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Meeting, Agriculture College, Approv | Patrika News
बूंदी

कृषि फार्म की भूमि पर बनेगा हिण्डोली कृषि महाविद्यालय। देखे वीडियो

पंचायत समिति की साधारण बैठक में शुक्रवार को चतरगंज कृषि फार्म की भूमि को कृषि महाविद्यालय में देने के लिए सदस्यों ने एक राय से अनुमोदन किया। इसके अलावा बैठक में बिजली व मौसमी बीमारी के मुद्दे भी छाए रहे।

बूंदीOct 22, 2021 / 04:43 pm

Narendra Agarwal

कृषि फार्म की भूमि पर बनेगा हिण्डोली कृषि महाविद्यालय

कृषि फार्म की भूमि पर बनेगा हिण्डोली कृषि महाविद्यालय

हिण्डोली. पंचायत समिति की साधारण बैठक में शुक्रवार को चतरगंज कृषि फार्म की भूमि को कृषि महाविद्यालय में देने के लिए सदस्यों ने एक राय से अनुमोदन किया। इसके अलावा बैठक में बिजली व मौसमी बीमारी के मुद्दे भी छाए रहे।
सुबह 11 बजे प्रधान श्रीमती कृष्णा माहेश्वरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सबसे पहले मुद्दा कृषि महाविद्यालय भूमि का उठा। जिस पर प्रधान माहेश्वरी ने कहा कि हिण्डोली के विकास व जन मानस को देखते हुए चतरगंज कृषि फार्म की 178 बीघा भूमि को कृषि महाविद्यालय में देनी है ।इस पर सभी सदस्यों ने एक साथ हाथ ऊंचे कर अनुमोदन कर दिया।
चतरगंज सरपंच सुमन गुर्जर व पंचायत समिति सदस्य सायरा गुंजल ने चतरगंज कृषि फार्म को कृषि महाविद्यालय में देने का सबसे पहले अनुमोदन कर हाथ ऊंचे किए।
इस दौरान जिला उप प्रमुख बंशी लाल मीणा व पेच की बावड़ी सरपंच सीमा मीणा ने कहा कि कृषि महाविद्यालय के लिए पेचकी बावड़ी के निकट बासनी में काफी मात्रा में जमीन खाली है इसे ले सकते हैं।
बड़ानयागांव के पंचायत सदस्य चिरंजीव कुमावत ने कहा कि अशोकनगर में पानी की निकासी के लिए बनी नाले पर लोगों ने अतिक्रमण कर रखे हैं, जिससे बाजार सिकुड़ रहा है। कुमावत ने अतिक्रमण हटाने को कहा।
बैठक में पंचायत समिति सदस्य पोखर लाल सैनी वह सुमन गुर्जर ने मौसमी बीमारियों पर बोलते हुए कहा कि गांवों में मौसमी बीमारी फैल रहे ।चिकित्सा विभाग का ढांचा चरमरा गया है। लोगों की जान के लिए मुसीबत बन रहा है । जिन गांव में डेंगू के रोगी निकल रहे हैं। वहां पर फोगिंग भी सही तरीके से नहीं की जा रही हैं ।चिकित्सा विभाग के अधिकारी झूंठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

Home / Bundi / कृषि फार्म की भूमि पर बनेगा हिण्डोली कृषि महाविद्यालय। देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो