scriptमहर्षि गौतम के जयकारों के बीच मैदान में हुआ यह, टकटकी लगाकर देखते रह गए बूंदी के लोग | maharshi gautam ke jayakaaron ke beech maidaan mein hua yah, takatakee | Patrika News
बूंदी

महर्षि गौतम के जयकारों के बीच मैदान में हुआ यह, टकटकी लगाकर देखते रह गए बूंदी के लोग

अखिल भारतीय गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा की ओर से महर्षि गौतम जयंती महोत्सव के तहत हायर सैकंडरी स्कूल में वॉलीबाल प्रतियोगिता में जिलेभर की समाज की टीमों ने भाग लिया।

बूंदीMar 31, 2019 / 12:40 pm

पंकज जोशी

maharshi gautam ke jayakaaron ke beech maidaan mein hua yah, takatakee

महर्षि गौतम के जयकारों के बीच मैदान में हुआ यह, टकटकी लगाकर देखते रह गए बूंदी के लोग

बूंदी. अखिल भारतीय गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा की ओर से महर्षि गौतम जयंती महोत्सव के तहत हायर सैकंडरी स्कूल में वॉलीबाल प्रतियोगिता में जिलेभर की समाज की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता की शुरुआत महर्षि गौतम के जयकारों से हुई। टीमों के खिलाडिय़ों से शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.कमलेश शर्मा ने परिचय किया। प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में पंचोली क्लब बूंदी विजेता रहा। इसी तरह सीनियर वर्ग में बूंदी ग्रामीण भजनेरी की टीम विजेता रही। प्रभारी अशोक शर्मा व राजेश शर्मा ने प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका निभाई। इस दौरान जयंती संयोजक अमित गौतम, सहसंयोजक संजय गौतम, सुनील गौतम बॉबी, मनोज गौतम, मुकेश भारद्वाज मौजूद थे।
इधर, रविवार को गौतम छात्रावास में नि:शुल्क चिकित्सा जांच व परामर्श शिविर लगाया गया। शिविर में सुबह 9 से लोग पहुंचे और अपना रजिस्ट्रेशन कराया।

 

 

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने बांधा समां
जजावर. कस्बे के सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय का शनिवार की रात बस स्टैंड स्थित बालाजी के मंदिर में वार्षिक उत्सव आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी रामकृष्ण मीणा ने दीप प्रज्जवलन कर की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जजावर के डॉ. बुधाराम विश्नोई ने की। विशिष्ट अतिथि पूर्व सरपंच बाबूलाल जैन थे। कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह हाड़ा ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
व्यवस्थापक महावीर नागर ने बताया कि सत्र के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो