scriptबूंदी में भाई ने कर डाली भाई की हत्या, अवैध संबंधों से जोड़कर मामले की जांच कर रही पुलिस | murder in bundi rajasthan | Patrika News
बूंदी

बूंदी में भाई ने कर डाली भाई की हत्या, अवैध संबंधों से जोड़कर मामले की जांच कर रही पुलिस

बूंदी में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी और फरार हो गया।

बूंदीFeb 03, 2018 / 10:40 am

Santosh Trivedi

murder in bundi
बूंदी/जयपुर। बूंदी में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या की इस घटना के बाद आज सवेरे जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस और आसपास रहने वाले लोग मृतक के घर पहुंचे। वहां पर उसकी पत्नी भी घायल हालात में मिली।
हत्या करने के बाद से ही गिर्राज लापता
बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जांच कर रही तालेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि भारत बावड़ी गांव में रहने वाले गिर्राज ने अपने छोटे भाई कैलाश मीणा की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद से ही गिर्राज लापता है।
समलेटी बम कांड : चलती बस में विस्फोट से यात्रियाें के हो गए थे चिथड़े-चिथड़े, 14 लाेगाें की हुई थी मौत

बचाव करने आई पत्नी भी गंभीर रूप से घायल
गिर्राज ने कैलाश के सिर पर लोहे की रॉड से आज तड़के कई वार किए और उसकी हत्या कर दी। बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी भी गंभीर घायल है। पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल की भी जांच कर रही है।
जनता ने चकनाचूर किया सत्ता का घमंड, उपचुनावों में दिखा सेमीफाइनल का रोमांच

आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ
कैलाश के घर के आसपास रहने वाले लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। सूचना पर बूंदी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह व तालेडा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं । बूंदी से एमओबी टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं ।
पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भरताबावडी निवासी गिरिराज ने अपने छोटे भाई 40 वर्षीय कैलाश मीणा की सिर पर वार कर हत्या कर दी । हमले में गिरिराज की पत्नी भी घायल हुई है । उसे कोटा चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं । पुलिस हत्या के इस मामले को अवैध संबंधों से जोड़कर जांच कर रही हैं ।

Home / Bundi / बूंदी में भाई ने कर डाली भाई की हत्या, अवैध संबंधों से जोड़कर मामले की जांच कर रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो