scriptबाइक से बरसाती नाला पार करते समय बहा युवक, मौत, दो अन्य बाइक सवारों की पुलिस ने बचाई जान | rain in bundi bundi weather forecast 7 august | Patrika News
बूंदी

बाइक से बरसाती नाला पार करते समय बहा युवक, मौत, दो अन्य बाइक सवारों की पुलिस ने बचाई जान

नमाना-बरुंधन मार्ग पर मंगलवार रात को सोंधया की झोपडियां गांव के निकट स्थित खाळ को पार करते समय दो बाइकों पर सवार चार जने बह गए।

बूंदीAug 07, 2019 / 07:30 pm

Kamlesh Sharma

rain in bundi
बूंदी/नमाना। नमाना-बरुंधन मार्ग पर मंगलवार रात को सोंधया की झोपडियां गांव के निकट स्थित खाळ को पार करते समय दो बाइकों पर सवार चार जने बह गए। समय पर मदद मिलने से तीन जनों की जान बच गई, जबकि एक जने की मौत हो गई। थाना अधिकारी कौशल्या गालव ने बताया कि जवाहर नगर निवासी देवलाल फौजी (55) और ***** कालूलाल बैरवा (50) मंगलवार रात करीब 10 बजे बाइक से लबान से अपने गांव आ रहे थे।
नमाना-बरुंधन मार्ग पर स्थित खाळ में पानी का बहाव होने के बावजूद बाइक को उसमें उतार दिया। तेज बहाव के चलते दोनों बह गए। खाळ में एक चट्टान पकड़ में आने से देवलाल बाहर निकल आया और करीब एक किमी दूर स्थित नमाना थाना पहुंचा।
एक घंटे तक झमाझम बारिश से शहर तरबतर, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

यहां पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पानी में बहे कालूलाल की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद ही 500 मीटर दूर कालूलाल का शव मिल गया। पुलिस ने शव को बूंदी के सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। यहां बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
एक घंटे बाद दूसरे सवार बहे
थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात करीब 11 बजे सुंदरपुरा निवासी शिवराज मालव व उसका साथी हरिओम मालव बाइक से तालेड़ा से नमाना आ रहे थे। उन्होंने भी बाइक को खाळ में उतार दिया और बाइक सहित बह गए।
बांसवाड़ा के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश, बागीदौरा में पांच इंच बरसात

कालूलाल की तलाश करने के दौरान यह दोनों भी खाळ में एक चट्टान को पकड़े नजर आए। इस पर पुलिसकर्मियों ने प्रयास कर दोनों को सुरक्षित निकाल लिया। बुधवार सुबह खाळ में पानी कम होने पर दोनों बाइक भी मिल गई।

Home / Bundi / बाइक से बरसाती नाला पार करते समय बहा युवक, मौत, दो अन्य बाइक सवारों की पुलिस ने बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो