script Rajasthan Crime : फार्म हाउस पर युवती की हत्या के बाद युवक ने हाथ की नसें काटी, फिर पहुंचा थाने | Rajasthan Crime young man murder Girl strangled to death at farm house in bundi | Patrika News

Rajasthan Crime : फार्म हाउस पर युवती की हत्या के बाद युवक ने हाथ की नसें काटी, फिर पहुंचा थाने

locationबूंदीPublished: Jan 31, 2024 11:41:10 am

Submitted by:

Kirti Verma

Rajasthan Crime News : बूंदी क्षेत्र के बल्लोप के गांव के समीप बने फार्म हाउस के एक कमरे में मंगलवार शाम एक युवक ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद की हाथ की नसें काट ली और वारदात की सूचना पुलिस को दे दी।

bundi_.jpg

Rajasthan Crime News : बूंदी क्षेत्र के बल्लोप के गांव के समीप बने फार्म हाउस के एक कमरे में मंगलवार शाम एक युवक ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद की हाथ की नसें काट ली और वारदात की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को हिरासत में ले लिया। युवती का शव बरामद कर परिजनों को मौके पर पुलिया एक युवती का शव बरामद किया है। युवती के पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के चितावा गांव निवासी सुनीता मीणा 24 बूंदी में एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाने जाती थी। वह मंगलवार सुबह कोचिंस संस्थान के लिए निकली थी। शाम को उसका शव बल्लोप में एक फार्म हाउस में मिला। यहां मौजूद अकतासा बालाजी नगर निवासी मुकेश मेघवाल 24 ने बूंदी पुलिस नियंत्रण कक्ष को सुनीता की गला दबाकर हत्या करने की जानकारी दी। वहां से सूचना पर मौके पर पहुंची तालेड़ा पुलिस ने मुकेश को हिरासत में ले लिया। मुकेश ने अपने हाथ की नसें काट ली थी। पुलिस उसे लहुलूहान हालत में पहले तालेड़ा अस्पताल लेकर आई, जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया। पुलिस वारदात के कारणों को हर एंगल से देख रही है। संभवत: यह प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है। घायल होने के कारण पुलिस अभी उससे पूछताछ नहीं कर पाई थी।

यह भी पढ़ें

कार हादसे में पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह और बेटा घायल, पत्नी की मौत, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा




परिजन कर रहे थे इंतजार
परिजनों ने बताया कि मृतका सुनीता रोजाना की तरह मंगलवार सुबह घर से बूंदी कोचिंग संस्थान के लिए निकली थी। वहां से उसे शाम को लौटना था। परिजन उसके घर आने का इंतजार कर रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें सूचना देकर फार्म हाउस पर बुलाया। यहां भारी भीड़ देखकर परिजन अनहोनी की आशंका से डर गया। पिता ने सुनीता की पहचान की। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। बुधवार सुबह उसका पोस्टमार्टम होगा।


पिता की रिपोर्ट पर मुकेश के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद ही सारी चीजों का खुलासा हो पाएगा। प्रथम दृष्टया मृतका का गला दबाकर हत्या करना सामने आया है। इस फार्म हाउस के मालिक के बारे में भी पता किया जा रहा है।
महावीर शर्मा पुलिस उपाधीक्षक तालेड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो