scriptबस स्टैंड के पास दुकान में लगी आग, आग की लपटें देख मची अफरा-तफरी | fire in Auto garage shop near bus stand in mp | Patrika News
बुरहानपुर

बस स्टैंड के पास दुकान में लगी आग, आग की लपटें देख मची अफरा-तफरी

कोतवाली पुलिस और निगम फायर बिग्रेड वाहन मौके पर पहुंचा

बुरहानपुरFeb 24, 2020 / 01:45 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

fire_in_burhanpur.jpg

बस स्टैंड के पास दुकान में लगी आग, आग की लपटें देख मची अफरा-तफरी

बुरहानपुर : गर्मी का मौसम आते ही आग की घटनाएं आनी शुरू हो गयी हैं। सोमवार की दोपहर बुरहानपुर बस स्टैंड के पास ऑटो गैरेज दुकान में आग लग गयी। आस-पास के लोगों ने आग की लपटें देखकर फायर बिग्रेड को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग को काबू में किया।

फायर बिग्रेड कर्मी ने बताया कि आग कैसे लगी इसका कोई सुराग नहीं मिला। लेकिन, आय दिन शहर में लग रही आग की घटनाओं से बचने के लिख अग्निशामक यंत्र और बचाव की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्राथमिक उपायों से आग पर तुरंत काबू पाया जा सकता है। कई बार आग भयानक होने पर आग को काबू करने में कठिनाई होती है।

fire_in_burhanpur_today_news.jpg

बस स्टैंड ऑटो गैरेज दुकान में लगी आग

आग गैरेज दुकान में रखें कचरे के सामान में लगी। आग भड़कने से दुकान के दूसर कई सामान जल गये। आस-पास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। लेकिन तब आग की लपटें और तेज हो गयी थी। कोतवाली पुलिस और निगम फायर बिग्रेड वाहन मौके पर पुहंचकर आग को काबू में किया।

आग की घटना से किसी प्रकार की बड़ी घटना होने की खबर नहीं मिली है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग दुकान में शार्ट सर्किट से लगी। बताया यह भी जा रहा है कि दुकान में शार्ट सर्किट की जिंगारी से प्लास्टिक में आग लगी थी। जिसके बात आग की लटले तेज होकर अन्य सामानों में लगी। देखें आग का वीडियो –

Home / Burhanpur / बस स्टैंड के पास दुकान में लगी आग, आग की लपटें देख मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो