scriptबुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक छोटी सी गलती से पकड़ा गया | Young man reached to meet girlfriend wearing a burqa caught by mistake | Patrika News
बुरहानपुर

बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक छोटी सी गलती से पकड़ा गया

युवक प्रेमिका से मिलने उसके कॉलेज पहुंच गया, पकड़े जाने की डर से बुर्का पहनकर हुआ दाखिल।

बुरहानपुरSep 17, 2021 / 11:15 am

Hitendra Sharma

man_in_burka.jpg

बुरहानपुर. प्रमिका से मिलने की लगन से प्रेमी को हवालात की सलाखों तक पहुंचा दिया। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसे कॉलेज जा पहुंचा और गार्ड से बचने के लिए उसने बुर्का पहन गया था। मामला बुरहानपुर के सेवासदन महाविद्यालय का है जहां एक युवक बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंच गया।

गर्ल्स कॉमन रूम के पास बुर्के के अंदर पैरों में लड़के के जूते देखकर शिक्षिका को शक हुआ। कॉलेज स्टाफ ने शंका के आधार पर पूछताछ कर बुर्का हटाया तो युवक निकला। संदिग्ध अवस्था में कॉलेज में प्रवेश करने पर कोतवाली डायल 100 पुलिस को सौंप दिया गया, पुलिस जब उसे ले गई तो वह अपना मुंह छुपाता रहा।

Must See: अवैध हथियारों में दूसरा व ड्रग्स केस में देश का तीसरा शहर इंदौर

कोतवाली थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि बुधवार दोपहर 12.30 बजे मोहसीन पिता रेहमत खान निवासी बुधवारा बुर्का पहनकर सेवासदन महाविद्यालय पहुंचा था। संदिग्ध अवस्था में कॉलेज पहुंचने पर युवक को कॉलेज स्टाफ द्वारा पकड़ा गया। थाने में पूछताछ करने पर युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर कॉलेज में जाने की बात स्वीकार की। धारा 151 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया। बिना बुर्के में कॉलेज के अंदर एंट्री नहीं मिलने का डर होने के कारण युवक बुर्का पहनकर पहुंचा था।

Must See: फाइलों में दब गई है कोरोना पीड़ितों की आर्थिक मदद

कॉलेज का नहीं है युवक
प्रो.एमएस शकील ने कहा कि बुर्को में पकड़ा गया युवक कॉलेज का नहीं है। बुधवार से कक्षाएं शुरू होने के साथ ही ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया होने से छात्र पहुंच रहे है। स्टाफ की जागरूकता से ही युवक को पकड़ा गया है। कॉलेज में गेट के पास ही चेकिंग कर बिना कार्ड दिखाए प्रवेश नहीं मिलेगा। कॉलेज की सुरक्षा को बढ़ाया जाएगा।

Must See: प्लेटफॉर्म टिकट का शुल्क घटाया अब स्टेशन पर नहीं देने पड़ेगे 50 रुपए

पुलिस को बताया कि प्रमिका से मिलने आया
कॉलेज के अंदर बुर्के में पकड़े गए मोहसीन ने कहा कि मैं जिससे मिलने आया वह नहीं आई। मैं ऐसे ही बुर्का पहनकर कॉलेज पहुंचा। बुधवारा में रहता हूं। कॉलेज में बुर्का पहनकर युवक के पकड़े जाने के बाद हड़कंप मच गया। स्टाफ के प्रोफेसर सहित प्रबंधन भी अलर्ट हो गया। पूर्व में भी कॉलेज की छत से लड़की को फेंकने और लड़के द्वारा कूदने की घटना हो चुकी है। कॉलेज में सुरक्षा के बाद भी संदिग्ध प्रवेश करने में सफल हो रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8488ci

Home / Burhanpur / बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक छोटी सी गलती से पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो