scriptTwitter की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में Elon Musk ने कही बड़ी बात! | Elon Musk says Twitter’s financial condition is improving after cuts | Patrika News
कारोबार

Twitter की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में Elon Musk ने कही बड़ी बात!

Twitter’s Financial Condition: एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने के बाद से ही ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन में काफी गिरावट देखी गई है। पर हाल ही में एलन ने ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में एक बड़ी बात कही है।

नई दिल्लीMar 09, 2023 / 02:49 pm

Tanay Mishra

elon_musk_-_twitter.jpg

Elon Musk on Twitter’s financial condition

इस समय दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) ने पिछले साल ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदा है। दुनिया में सबसे ज़्यादा इस्तेमाल होने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से ट्विटर एक है। एलन ने ट्विटर के टेकओवर के लिए 44 बिलियन डॉलर्स की बड़ी रकम खर्च की थी। इसके बाद से अब तक एलन ट्विटर के बारे में कई बड़े फैसले ले चुके हैं, जिनमें कंपनी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, दोनों से ही जुड़े फैसले शामिल हैं। हालांकि फाइनेंशियल तौर पर देखा जाएं, तो एलन को ट्विटर खरीदने के बाद से ही कुछ फायदा नहीं हुआ। यहाँ तक की कंपनी की फाइनेंशियल कंडीशन भी चरमरा गई थी। अब हाल ही में एलन ने ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में एक बड़ी बात कही है।

Twitter की फाइनेंशियल कंडीशन में हो रहा है सुधार

एलन हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस कॉन्फ्रेंस में एलन ने ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में भी बात की। एलन ने बताया कि ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन में सुधार हो रहा है। इतना ही नहीं, एलन ने यह भी कहा कि इस साल के दूसरे क्वार्टर में ट्विटर में पॉज़िटिव कैश फ्लो भी देखा जा सकता है।

twitter_revenue_down.jpg


यह भी पढ़ें

Elon Musk को हुआ गलती का अहसास, Twitter से निकाले गए दिव्यांग वर्कर का मज़ाक उड़ाने के लिए मांगी माफी

फाइनेंशियल कंडीशन में सुधार की बताई वजह


एलन ने इस कॉन्फ्रेंस में ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन में सुधार की वजह भी बताई। एलन ने बताया कि ट्विटर में पिछले कुछ महीनों में कॉस्ट कटिंग के लिए किए गए बड़े कट्स की वजह से ट्विटर की फाइनेंशियल कंडीशन में सुधार देखने को मिला है।

गौरतलब है कि एलन के ट्विटर को खरीदने के बाद से अब तक कई हज़ार वर्कर्स को बड़े पैमाने पर कंपनी से निकाला जा चुका है। इसके लिए एलन की काफी आलोचना भी होती है।

यह भी पढ़ें

Women’s Day के मौके पर अफगानिस्तान में महिलाओं ने उठाया बड़ा कदम!

Home / Business / Twitter की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में Elon Musk ने कही बड़ी बात!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो