scriptकम प्राइज में हवाई यात्रा करने का अच्छा मौका! Go First एयरलाइंस सस्ते में दे रही देश-विदेश घूमने का मौका | Go First announces sale on domestic, international travel. Check fares, booking, travel period | Patrika News
नई दिल्ली

कम प्राइज में हवाई यात्रा करने का अच्छा मौका! Go First एयरलाइंस सस्ते में दे रही देश-विदेश घूमने का मौका

Go First एयरलाइंस सस्ते में देश-विदेश घूमने का मौका दे रही है, जिसके लिए उसने ‘ट्रैवल इंडिया ट्रैवल सेल’ की शुरुआत की है। आइए जानते हैं यह सेल कब से कब तक चलेगी, जिसका जरिए आप सस्ती हवाई यात्रा कर सकते हैं।

नई दिल्लीJan 16, 2023 / 06:32 pm

Abhishek Kumar Tripathi

go-first-announces-sale-on-domestic-international-travel-check-fares-booking-travel-period.jpg

Go First announces sale on domestic, international travel. Check fares, booking, travel period

अगर आप आने वाले दिनों में देश-विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Go First एयरलाइंस सबसे कम प्राइज में हवाई यात्रा करने का मौका देने का दावा कर रही है, जिसके लिए उसने ‘ट्रैवल इंडिया ट्रैवल सेल’ की शुरुआत की है। ये सेल 16 जनवरी यानी आज से शुरू हो चुकी है जो 19 जनवरी तक चलेगी। इस सेल के दौरान से 4 फरवरी से 30 सितंबर तक देश-विदेश की यात्रा करने के लिए आप कम दाम में टिकट बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही Go First एयरलाइंस इस सेल में फ्री फ्लाइट कैंसिलेशन और फ्री फ्लाइट रिशेड्यूल करने का भी ऑप्सन दे रही है।
इस सेल की घोषणा करते हुए Go First एयरलाइंस ने ट्वीट करके कहा है कि “अपना बैग पैक कर लीजिए क्योंकि हम सबसे कम किराए के साथ जा रहे हैं। सबसे कम घरेलू किराया 1,199 रुपए से शुरू करें और अंतरराष्ट्रीय किराया 6,599 रुपए से शुरू करें और अपनी यात्रा के लिए उड़ान किराए में बचत करें!”
go-first-announces-sale-on-domestic-international-travel-check-fares-booking-travel-period-1.jpg

एडवांस में वैकेशन प्लान करने वाले उठा सकते हैं फायदा

Go First एयरलाइंस की ‘ट्रैवल इंडिया ट्रैवल सेल’ का फायदा एडवांस में वैकेशन प्लान करने वाले ही उठा सकते हैं। इस सेल के तहत 16 जनवरी से 19 जनवरी के बीच बुकिंग करना होगा और यात्रा 4 फरवरी से 30 सितंबर के बीच की होनी चाहिए। हालांकि इस सेल में फ्री फ्लाइट कैंसिलेशन और फ्री फ्लाइट रिशेड्यूल करने का भी ऑप्सन दिया जा है, लेकिन फ्लाइट का टिकट बुक करने से पहले एक बार नियम और शर्त का जरूर पढ़ ले।
‘ट्रैवल इंडिया ट्रैवल सेल’ का क्या है उद्देश्य
गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा कि “इस पहल का उद्देश्य ग्राहकों को एक सुनियोजित, सुविधाजनक, आरामदायक और किफायती यात्रा अनुभव प्रदान करना है। Go First के लिए ग्राहक हमेशा केंद्र बिंदु रहे हैं। हम हमेशा अपने प्रिय ग्राहकों को असाधारण सेवाएं प्रदान करने की पूरी कोशिश करते हैं।”
 
किसी अन्य ऑफर के साथ सेल को नहीं किया जा सकता मर्ज
एयरलाइन के अनुसार, इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ मर्ज नहीं किया जा सकता है। इसके साथ ही ये प्रमोशनल फेयर हैं, जिसनें सीटें बुकिंग के समय और पहले आओ पहले पाओ की उपलब्धता के आधार पर उपलब्ध होंगी।

Home / New Delhi / कम प्राइज में हवाई यात्रा करने का अच्छा मौका! Go First एयरलाइंस सस्ते में दे रही देश-विदेश घूमने का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो