अब किसी की भी कर सकेंगे जासूसी, आ गया है ये स्पेशल कैमरा, कीमत महज 1000 रुपये

अब मार्केट में एक ऐसा कैमरा आ गया है जो भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाने में बड़ा काम आएगा।

By: Vineet Singh

Published: 20 Jul 2018, 12:02 PM IST

नई दिल्ली: आजकल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें सरकारी अफसर और बाबू काम करने के नाम पर लोगों से मुंहमांगी रिश्वत वसूल कर लेते हैं। ऐसे में कोई सुबूत ना होने की वजह से लोगों को चुप रहना पड़ता है और वो इन भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवा पाते हैं। नतीजतन लोगों को रिश्वत देनी पड़ जाती है। लेकिन अब ये बीती बात हो चुकी है क्योंकि अब मार्केट में एक ऐसा कैमरा आ गया है जो भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाने में बड़ा काम आएगा।

सिक्के जितना पतला है Mi TV 4 स्मार्ट टीवी, इसे लगाने के बाद घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

HD Button Camera Hidden Video Audio Recording Button camera

यह एक स्पाई कैमरा है जिसे आप अपने शर्ट के बटन की जगह पर लगाया जा सकता है, दरअसल यह बटन के शेप का कैमरा होता है जो वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड करने में बड़े काम आता है। इस कैमरे की मदद से आप बिना किसी को जाहिर किए बगैर HD क्वालिटी में भ्रष्टाचारियों के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। बता दें कि ये कैमरा आसानी ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। इस कैमरे की सबसे अच्छी बात यह है कि ये आसानी से पॉकेट में फिट हो जाता है।

Xiaomi ने लॉन्च की हायब्रिड वॉच Mijia, इसमें नहीं पड़ती टाइम सेट करने की जरूरत

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बता दें कि इस कैमरे को यूएसबी की मदद से चार्ज किया जा सकता है और एक बार चार्ज होने पर ये 3 घंटे तक लगातार काम कर सकता है। बता दें कि इस कैमरे में अलग से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग का बटन दिया गया है। यह कैमरा एचडी फॉर्मैट में वीडियो रिकॉर्ड करता है ऐसे में आपको अच्छी क्वालिटी की वीडियो मिलेगी। अगर आप भी इस कैमरे को खरीदना चाहते हैं तो आपको 1049 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned