Xiaomi ने लॉन्च की हायब्रिड वॉच Mijia, इसमें नहीं पड़ती टाइम सेट करने की जरूरत

इस हायब्रिड वॉच की कीमत भी आम घड़ियों जितनी ही रखी गयी है जिससे लोग इसे आसानी से खरीद सकें।

By: Vineet Singh

Published: 14 Jul 2018, 08:03 AM IST

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मार्केट में अपनी धाक जमा चुकी Xiaomi ने अब कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स भी बनाने शुरू कर दिए हैं जिनमें जूते, टूथब्रश, कुकर जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। बता दें कि Xiaomi शाओमी ने अब वॉच सेगमेंट में कदम रखते हुए Mijia हायब्रिड वॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Mijia Quartz वॉच लॉन्च की है। इस हायब्रिड वॉच की कीमत भी आम घड़ियों जितनी ही रखी गयी है जिससे लोग इसे आसानी से खरीद सकें।

Oppo ने बेहद ही सस्ते दाम में लॉन्च किया ये दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स किसी महंगे फोन जैसे

Xiaomi की ये वॉच देखने में बेहद ही साधारण है और इसमें समय देखने के लिए दो डायल दिए गए हैं। ग्राहक इन घड़ियों को व्हाइट, ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस हायब्रिड घड़ी की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें टाइम अपने आप ही सेट हो जाता है और ग्राहकों को इसे बार-बार सेट करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

Mijia Quartz watch

इस घड़ी में आपको दो डायल मिलते हैं जिससे ग्राहकों को समय देखने में आसानी होगी साथ ही आपको इस घड़ी में पैडमीटर कैलकुलेटर भी दिया गया है जो पैदल चलने के दौरान आपके कदमों की गिनती करता है, इसके बाद आप जान सकते हैं कि आपने कितनी दूरी तय कर ली है। यह फीचर लोगों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए इस घड़ी में दिया गया है।

कभी ना खरीदें ये बैटरी बैंक, इनसे फोन चार्ज करने पर ब्लास्ट हो सकती है बैटरी

यह घड़ी आपको कॉल या मैसेज की नोटिफिकेशन्स भी दिखाएगी इसके अलावा आप इस हायब्रिड वॉच को अपने स्मार्टफोन के साथ ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट भी कर सकते हैं जिससे ये आपको अलार्म की मदद से नोटिफाई करती रहेगी। इस घड़ी में आपको CR2430 बैटरी दी गई है। साथ ही ये पूरी तरह से वाटरप्रूफ भी है ऐसे में पानी का इसपर कोई भी असर नहीं होगा। इस हायब्रिड वॉच की सेल 17 जुलाई से होगी। इस घडी को खरीदने के लिए आपको 3,500 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

Xiaomi xiaomi india
Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned