भारत में दस्तक देगी 3 दरवाजे वाली मिनीकूपर, 6.3 सेकंड्स में पकडेगी 100 की स्पीड

भारत में दस्तक देगी 3 दरवाजे वाली मिनीकूपर, 6.3 सेकंड्स में पकडेगी 100 की स्पीड

Pragati Vajpai | Publish: Apr, 15 2019 06:17:10 PM (IST) | Updated: Apr, 15 2019 06:17:11 PM (IST) कार

  • 2019 Mini John Cooper Works
  • 40 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर होगी लॉन्च

नई दिल्ली: 9 मई को भारत में bmw मिनी कूपर का का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करेगी। इस कार की सबसे बड़ी खास बात 3 डोर (दरवाजे) हैं। हालांकि, भारत में इसका सिर्फ ऑटोमैटिक वेरियंट की लॉन्च किए लाने की संभावना है। यह कार मात्र 6.3 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

सेफ्टी के लिए कार में एबीएस, कॉर्निंग एबीएस, ब्रेक असिस्ट, क्रैश सेंसर्स, स्टैबिलिटी कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे। कार के बाहर और अंदर ब्लैक पियानो कलर फिनिश मिलेगा।

ज्यादा सुरक्षित हुई Maruti की ये कार, 22 किमी का माइलेज और कीमत 3.55 लाख रूपए

2019 Mini John Cooper Works के इस वेरिएंट में 2-लीटर टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो 231 bhp का पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनेरट करता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस होगा। इसके अलावा इसमें 17-इंच के नए अलॉय वील्ज, लेदर बकेट सीट्स, ऑटो फंक्शन के साथ एलईडी हेडलैम्प-टेल लैम्प और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है।

कीमत- इस कार की बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपये होने की उम्मीद है आपको मालूम हो कि फिलहाल भारत के मार्केट में स्टैंडर्ड मिनी रेंज की शुरुआत 33 लाख रुपये से होती है।

अर्टिगा को टक्कर देगी Renault triber, पहली बार सड़कों पर आई नजर

इन कारों से होगा मुकाबला- मार्केट में इस कार का मुकाबला Mercedes-Benz A-Class और Volvo V40 जैसी कारों से होगा ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned