scriptजो बड़ी कंपनियां नहीं कर पाईं वो इन 2 लड़कों ने कर दिखाया, बना डाली स्विमिंग पूल वाली कार | Cadillac Coupe DeVille Convertible into Swimming Pool | Patrika News
कार

जो बड़ी कंपनियां नहीं कर पाईं वो इन 2 लड़कों ने कर दिखाया, बना डाली स्विमिंग पूल वाली कार

दो इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने पुरानी 1969 मॉडल की कार को नहाने के लिए स्वमिंग पूल में ही तब्दील कर दिया। आइए जानते हैं कैसे हुआ ये सब मुमकिन…

Jul 03, 2018 / 02:46 pm

Sajan Chauhan

Car

चलता फिरता स्विमिंग पूल है ये कार, जो बड़ी-बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियां नहीं कर पाईं वो इन 2 युवकों ने कर दिखाया

इस दुनिया में बहुत से लोग हैं जो कारों को अपने हिसाब से मॉडिफाई करवाते हैं और फिर उन्हें चलाते हैं। आमतौर पर लोग कारों में चौड़े टायर, हाइटेक साउंड सिस्टम, लुक में बदलाव, नए कलर और इंजन जैसी चीजों में बदलाव करते हैं, लेकिन हम आपको जिस कार के बार में बता रहे हैं उस कार को मॉडिफाई करने के बाद पूरा ही बदल दिया गया है और अंदर से कार को स्विमिंग पूल जैसा ही बना दिया गया।

ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी पर नहीं पड़ा फ्लॉप फिल्मों का असर, खरीदी इतनी महंगी कार, जानकर उड़ जाएंगे होश…

कार को देखने पर आपको ये बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि ये कोई कार है या स्विमिंग पूल है। जी हां ये कमाल लॉस एंजेलेस के Phil Weicker और Duncan Forster नाम के दो युवकों ने कर दिखाया है। इन दोनों ने कनाडा में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और दोनों उस ऐसा ख्याल आया क्यों न कार में स्विमिंग पूल बनाया जाए। उसके बाद उन दोनों को ये कार नजर आई और उन्होंने इसे 800 डॉलर यानी कि 54,902 रुपये देकर खरीद लिया। इस कार में स्विमिंग पूल बनाने के लिए इन दोनों ने कई वर्षों तक काम किया तब जाकर ऐसा मुमकिन हो पाया।

इन दोनों ने पुरानी 1969 मॉडल cadillac coupe deville गाड़ी को नहाने के लिए पूल में ही तब्दील कर दिया। जहां पर कार का केबिन होता है वहां पर मौजूद सभी चीजें जैसे सीट, साउंड सिस्टम और अन्य सभी इलेक्ट्रिक चीजों को निकाल दिया और उस जगह पर एक टब फिट कर दिया।

इसके साथ ही कार में छोटे-छोटे जेट्स भी लगा दिए गए ताकि बॉडी का मसाज भी होता रहे। इस कार में 5000 एलबी वाटर भरा जा सकता है और आराम से पूल का मजा लिया जा सकता है। इस कार को ये कह सकते हैं कि मॉडिफाई करके चलने-फिरने वाला बाथटब बना दिया गया है। इस कार में वी-8 इंजन लगा हुआ है जो कि पानी के तापमान को भी कंट्रोल करता है, नया स्टीयिरिंग लगा हुआ है जो कि वाटरप्रूफ है। ये दोनों अपने दोस्तों के साथ इस कार में चलते हुए पूल में नहाने का मजा लेते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि स्पीड में चलते हुए लोग नहा पा रहे हैं।

Home / Automobile / Car / जो बड़ी कंपनियां नहीं कर पाईं वो इन 2 लड़कों ने कर दिखाया, बना डाली स्विमिंग पूल वाली कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो