scriptइस फैमिली कार पर Maruti दे रही है सबसे धांसू ऑफर, खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का डिस्काउंट | maruti is giving huge discount on Wagon r | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इस फैमिली कार पर Maruti दे रही है सबसे धांसू ऑफर, खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का डिस्काउंट

इस कार में 35 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।ये कार मात्र 18.6 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ सकती है।

नई दिल्लीFeb 06, 2019 / 10:41 am

Pragati Bajpai

WAGON R

इस फैमिली कार पर Maruti दे रही है सबसे धांसू ऑफर, खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का डिस्काउंट

नई दिल्ली: नये साल का पहला महीना बीत चुका है और इसी के साथ ऑटोमोबाइल सेक्टर में कंपनियों के बीच पुराने स्टॉक को खत्म करने की होड़ शुरू हो चुकी है। इसी सिलसिले में मारुति ने अपनी वैगन आर के पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए अब तक के सबसे बड़े ऑफर की घोषणा की है।
आपको मालूम हो कि मारुति सुजुकी वैगन आर भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है। आज भी मारुति के खरीदारों के बीच प्रसिद्ध है। नई वैगन आर के लॉन्च के साथ मारुति सुजुकी कुछ पुराने मॉडल्स को निकालना चाहती है। इसीलिए वैगन आर के पुराने मॉडल्स पर कंपनी 1 लाख रुपए तक की छूट दे रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दोनों शामिल हैं। चलिए आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें-
इन फीचर्स की वजह से Creta के दीवाने है लोग, suv मार्केट में बज रहा है डंका

फीचर्स- फीचर्स की बात की जाए तो इस कार पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एसी, पावर एड्जेस्टेबल एक्सटीरियर व्यू मिरर, फॉग लाइट, व्हील कवर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
इंजन और पावर-

इंजन और पावर की बात की जाए तो 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होकर आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर पेट्रोल में 20.51 किमी का माइलेज दे सकती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 152 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं ये कार मात्र 18.6 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ सकती है। इस कार में 35 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

Home / Automobile / इस फैमिली कार पर Maruti दे रही है सबसे धांसू ऑफर, खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो