इस खास फीचर ने महिन्द्रा मराजो को बनाया पहली iOS कनेक्टिविटी वाली कार

इस खास फीचर ने महिन्द्रा मराजो को बनाया पहली iOS कनेक्टिविटी वाली कार

Pragati Vajpai | Publish: Oct, 25 2018 12:33:18 PM (IST) कार

मराजो में यह आसान फीचर आने के साथ महिंद्रा अपनी अपकमिंग और मौजूदा कारों में भी यह फीचर जल्द दिए जाने की उम्मीद है।

नई दिल्ली: धाकड़ कारों के लिए मशहूर महिन्द्रा ने मराजो में एक ऐसा फीचर दिया है जिससे कि एप्पल यूजर्स को काफी राहत मिलने वाली है। कंपनी ने मराजों में पहली बार एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है। अब जो एप्पल यूजर्स महिंद्रा मराजो को खरीदेंगे उन्हें बड़ी राहत मिल जाएगी। महिंद्रा कार्स में अभी तक एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर दिया जा रहा था क्योंकि कंपनी ने गूगल से इसके लिए टाई-अप किया हुआ है। महिंद्रा को अब एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी फीचर का लाइसेंस भी मिल गया है और मराजो पहला ऐसा वाहन है जिसमें यह फीचर शामिल किया गया है। यह अपडेट निश्चित रूप से ios डिवाइस मालिकों के लिए राहत के रूप में आता है जिनके पास अभी तक यह विकल्प नहीं था।

आपको बता दें कि मराजो MPV को जब लॉन्च किया गया था उस समय इसमें सिर्फ एंड्रॉइड ऑटो दिया गया था। 4500 मराजो जिन्हें पहले से ही ग्राहकों को डिलीवर कर दिया है, उन्हें भी अपडेट किया जाएगा।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ सेल्स एंड मार्केटिंग - ऑटोमोटिव डिवीजन, वीजय नाकरा ने कहा, "एप्पल कारप्ले की पेशकश के साथ, मराजो उन ग्राहकों के लिए और भी आकर्षक हो जाती है जो इससे जुड़े रहना चाहते हैं। एप्पल कारप्ले बोल्स्टर को शामिल करने से मराजो की कनेक्विटी सुविधाओं को पहले से और मजबूत किया गया है। इसमें पहले से एंड्रॉइड ऑटो, GPS-एनेबल नेविगेशन, महिंद्रा की ब्लूसेंस एप और इमर्जेंसी कॉल फंक्शन दिया गया है।"

इस नए फीचर के आने से मराजो को अब की और फीचर्स का एक्सेस मिल जाएगा। इनमें फोन कॉल्स, म्यूजिक और सीरी सर्च शामिल हैं। यूजर्स जैसे ही अपने आईफोन को कार के सिस्टम से कनेक्ट करेंगे तो ऑटोमैटिकली ही उपयोगी जानकारी जैसे फोन कॉन्टैक्ट्स और कॉल लॉग्स को यूजर्स आसानी से इंटरफेस में सिंक कर सकेंगे,जो कि इन्फोटेनमेंट सिस्टम पर दिखाई देता है। मराजो में यह आसान फीचर आने के साथ महिंद्रा अपनी अपकमिंग और मौजूदा कारों में भी यह फीचर जल्द दिए जाने की उम्मीद है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned