scriptHero Splendor से भी सस्ती मिल रही है Maruti Alto, नहीं होगा Loan और Insurance का भी झंझट | Second Hand Maruti Alto available in Jaipur at Price of Hero Splendor | Patrika News
कार

Hero Splendor से भी सस्ती मिल रही है Maruti Alto, नहीं होगा Loan और Insurance का भी झंझट

Maruti Alto हैचबैक की कीमत वर्तमान में 3.25 लाख रुपये से लेकर 4.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की गई है। यह कार तीन ट्रिम्स एसटीडी, एल, और वी में सेल की जाती है।

नई दिल्लीApr 01, 2022 / 01:35 pm

Bhavana Chaudhary

maruti_alto_girls-amp.jpg

Maruti Alto

Second Hand Maruti Alto : देश में आज हर व्यक्ति एक कार की तलाश में है, पेट्रोल के भाव भले ही 100 रुपये प्रति लीटर क्यों ना पहुंच जाएं। लोग अपने आराम से समझौता करने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। जहां अब तक नई गाड़ियों को लोग खरीदने में विश्वास रखते थे, वहीं अब बाजार में पुरानी कारों के खरीदार ज्यादा हैं। Maruti Alto सेकेंड हैंड कार मार्केट की सबसे लोकप्रिय कार है, और इस कार को आप Splendor की कीमत पर घर ला सकते हैं। यहां खास बात यह है, कि इसके लिए आपको लोन और इंश्योरेंस के लिए परेशान होने की भी जरूरत नहीं है।

 

 

मारुति ऑल्टो हैचबैक की कीमत वर्तमान में 3.25 लाख रुपये से 4.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की गई है। यह कार तीन ट्रिम्स एसटीडी, एल, और वी में सेल की जाती है। यहां खास बात यह है, कि इस कार का एल ट्रिम सीएनजी किट के साथ भी उपलब्ध है, और कंपनी इसमें 0.8-लीटर 3-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोेग करती है, वहीं ऑल्टो को लेकर दावा किया गया है, कि यह 22.05kmpl (पेट्रोल के लिए) और 31.59km/kg (CNG) पर माइलेज देने में सक्षम है।

 

 


कैसे लाएं बाइक की कीमत पर Maruti Alto

इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, और यह पेट्रोल इंजन के साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है। जैसा कि हमनें बताया कि कार को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, तो इसकी कंडीशन एकदम बढ़िया होगी। यहां ब्रिकी के लिए मौजूद मॉडल की कीमत 1.6 लाख रुपये है, और यह जयपुर में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। Maruti Alto का यह मॉडल 2012 रजिस्ट्रर्ड है, जिसकी पूरी जानकारी आप कार देखो की वेबसाइट से ले सकते हैं।


ये भी पढ़ें : आ रहा है सुजुकी का नया Electric Scooter, 4G LTE जैसे फीचर के साथ डिजाइन होगा बेहद खास

 

 


लोन और इंश्योरेंस का झंंझट खत्म

जब भी आप पुरानी कार को खरीदने जाते हैं, तो कार को सेल करने वाले डीलर इस बात का पुरा जिम्मा उठाते हैं, कि लोन से लेकर आरसी ट्रांसफर कराने तक आपको कोई परेशानी का सामना ना करने पड़े। उदाहरण के तौर पर कारदेखो वेबसाइट से यह कार आप खरीदने के लिए एि गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं, और यहां आपको बिना किसी परेशानी के लोन का अप्रूवल और इंश्योरेंस से जुड़ी सभी चीजों से मुहैया कराया जाता है, जो यूज्ड कार खरीदने की प्रक्रिया सरल बनाता है।

Home / Automobile / Car / Hero Splendor से भी सस्ती मिल रही है Maruti Alto, नहीं होगा Loan और Insurance का भी झंझट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो