scriptTata Punch खरीदनें के लिए अब चुकानी होगी कम कीमत, कंपनी ने नई प्राइस लिस्ट का किया ऐलान | Tata punch gets a price cut in top variant check the new Cost here | Patrika News
कार

Tata Punch खरीदनें के लिए अब चुकानी होगी कम कीमत, कंपनी ने नई प्राइस लिस्ट का किया ऐलान

हालांकि, कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट की कीमतों में भी 10,000 रुपये की कटौती की है। टाटा पंच की नई कीमतें 5.64 लाख रुपये से 8.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच तय की गई हैं।

नई दिल्लीJan 20, 2022 / 06:38 pm

Bhavana Chaudhary

tata_punch-amp_1.jpg

Tata Punch

टाटा मोटर्स ने कुछ महीने पहले भारत में पंच माइक्रो एसयूवी लॉन्च की थी, जिसे ग्राहकों का बखूबी प्यार भी मिला। जानकारी के मुताबिक इस कार की ब्रिकी लगभग 8 हजार यूनिट प्रति माह रही है। फिलहाल आपको बता दें, कि इस माइक्रो एसयूवी को पहली बार कीमतों में बढ़ोतरी मिली है। टाटा पंच माइक्रो यूवी चार ट्रिम्स प्योर, एडवेंचर, एक्म्पलिश और क्रिएटिव में उपलब्ध है, जिसके मैनुअल गियरबॉक्स के साथ वैरिएंट के आधार पर 15,000 रुपये तक का इजाफा किया गया है।


Tata Motors ने पिछले साल अक्टूबर में नई Tata Punch सब-कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च की थी। जिसे नेक्सॉन के नीचे स्लॉट किया गया। पंच कंपनी के भारत लाइन-अप में सबसे छोटा स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन है। जिसकी कीमत में अब तीन महीने बाद 15,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। जैसा कि हमनें आपको बताया कि इसके कुछ वेरिएंट की कीमत में भी कटौती की गई है।

 


कितनी कम हुई कीमत

टाटा पंच एडवेंचर और एक्म्प्लिश जैसे अन्य ट्रिम्स की कीमतों में मैनुअल के साथ-साथ एएमटी वेरिएंट के लिए 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। दूसरी ओर, इस कार के क्रिएटिव ट्रिम की कीमतों में मैनुअल और एएमटी दोनों वेरिएंट के लिए 11,000 रुपये की कटौती की गई है। नई टाटा पंच चार ट्रिम प्योर, एडवेंचर, एक्म्पलिश और क्रिएटिव में उपलब्ध है, टाटा पंच की नई कीमतें 5.64 लाख रुपये से 8.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच तय की गई हैं।

 

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर! अब पेट्रोल की कीमत 25 रुपये तक होंगी कम, 26 जनवरी से लागू होने जा रहा है नया नियम


सिंगल इंजन विकल्प के साथ मौजूद

टाटा पंच को एकमात्र 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर युक्त नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है जो 84.8 hp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी के साथ आता है। बतौर फीचर्स टाटा पंच में टाटा की आईआरए कनेक्टेड कार तकनीक के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

Home / Automobile / Car / Tata Punch खरीदनें के लिए अब चुकानी होगी कम कीमत, कंपनी ने नई प्राइस लिस्ट का किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो