script‘Ford Pass’ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लैस होगी फोर्ड की हर कार, जानिए कैसे करेगी काम | ‘Ford Pass’ connected technology introduced in India | Patrika News
कार रिव्‍यूज

‘Ford Pass’ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लैस होगी फोर्ड की हर कार, जानिए कैसे करेगी काम

कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का ‘फाइंड सेक्शन’ नज़दीकी फ्यूल स्टेशन, फोर्ड डीलर्स और फ्यूल स्टेशंस का पता लगाने में मदद करेगा।

नई दिल्लीFeb 13, 2020 / 04:58 pm

Pragati Bajpai

ford CONNECTED

ford CONNECTED

नई दिल्ली: इंटरनेशनल मार्केट में मिलने वाली Ford की कारों में ‘Ford Pass’ नाम की कनेक्टेड टेक्नोलॉजी मिलती है। इस टेक्नोलॉजी को अब कंपनी ने भारत में भी लॉन्च कर रही है। बीएस6 मॉडल्स वाली सभी फोर्ड कारों में ‘फोर्ड पास कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी’ मिलेगी । सबसे खास बात ये है कि ‘फोर्ड पास’ टेक्नोलॉजी इन कारों के सभी वेरिएंट्स में मिलेगा।

मार्केट में जल्द लॉन्च होंगे ये खास टायर्स, 20 फीसदी तक बढ़ जाएगा माइलेज

कंपनी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ ई-सिम का फीचर भी देगी। इस टेक्नोलॉजी का फायदा लेने के लिए सबसे पहले ग्राहकों को फोर्ड पास एप्लिकेशन को डाउनलोड करना होगा। फोर्ड पास में तीन ऑपरेटिंग सेक्शन- मूव, फाइंड और गाइड दिए गए हैं। कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का ‘फाइंड सेक्शन’ नज़दीकी फ्यूल स्टेशन, फोर्ड डीलर्स और फ्यूल स्टेशंस का पता लगाने में मदद करेगा। वहीं, गाइड सेक्शन, ड्राइविंग के दौरान यूज़र की सहायता करेगा। फोर्ड के मौजूदा ग्राहक भी इस एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर एक क्लिक में डीलर्स, डायरेक्शन और सर्विस हिस्ट्री का पता लगा सकेंगे।

इकोस्पोर्ट में सबसे पहले मिलेगा ये फीचर- फोर्ड पास कनेक्टेड टेक्नोलॉजी भारत में सबसे पहले इकोस्पोर्ट कार में मिलेगी। और ये ऐप एंड्रॉयड और आईओएस स्टोर्स पर मिलेगा ।

कंफर्म !16 मार्च को लॉन्च होगी Next Gen Hyundai Creta, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

इन बातों की भी मिलेगी जानकारी-

Home / Automobile / Car Reviews / ‘Ford Pass’ कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से लैस होगी फोर्ड की हर कार, जानिए कैसे करेगी काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो