Kia K5 कर देगी Audi और BMW की सेडान कारों की छुट्टी, कीमत होगी बेहद कम

  • Kia K5 तस्वीरें आईं सबके सामने
  • इन तस्वीरों में दिख रहा कार का एक्सटीरियर
  • आकार में काफी लंबी है Kia K5 सेडान

नई दिल्ली: भारत में 22 को लॉन्च हुई ( Kia Seltos ) SUV किआ सेल्टॉस का खुमार अभी तक लोगों के सिऱ उतरा नहीं उससे पहले ही कंपनी ने अपनी नई सेडान Kia K5 के एक्सटीरियर की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखने के बाद आप BMW और Audi की कारों को भूल जाएंगे क्योंकि K5 का लुक इतना शानदार है कि इसे देखने के बाद यकीनन आप इसे खरीदना चाहेंगे। जानकारी के मुताबिक़ इस सेडान कार की कीमत भी बेहद ही कम हो सकती है जिससे ग्राहक इसे आसानी से अफोर्ड कर पाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि किआ के5 के एक्सटीरियर में ऐसा क्या ख़ास है।

सर्दियों के मौसम में कार को रखना है फिट तो पढ़ें पूरी खबर

आपको बता दें कि किआ के5 को मार्केट में ऑप्टिमा ( Optima ) के नाम से भी पहचाना जा रहे है, दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकि कोरियन मार्केट में इस कार को ऑप्टिमा के नाम से ही लॉन्च किया गया है। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत क्या है।

किआ K5 के लुक की बात करें तो ये एक प्रॉपर सेडान कार है और इसका लुक काफी एग्रेसिव है। किआ के5 के लुक की तुलना अगर ऑडी या बीएमडब्लू से की जाए तो इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि के5 का लुक इन दोनों ही कार कंपनियों की सेडान कारों को कड़ी टक्कर दे रहा है। अगर के5 की कीमत कम रही तो वो इन कारों से भी आगे निकल सकती है। के5 आकार में काफी लंबी हैं और भारत की बजट सेडान कारों से इसका लुक काफी बेहतर और आकर्षक है।

लॉन्चिंग के एक महीने में ही लोगों की चहेती बनी Maruti S-Presso, कीमत 4 लाख से भी कम

K5 में एल्युमिनियम एलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके लिए ग्राहक को तीन कलर ऑप्शन ग्लॉस ब्लैक, डार्क ग्रे और लाइट ग्रे मिलते हैं। भारत में ये कार कब तक लॉन्च की जाएगी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इस सेडान को भारत में जल्द से जल्द लॉन्च करने की कोशिश करेगी।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned