scriptमाधुरी दीक्षित ने मॉडिफाई करवाई अपनी Toyota Innova Crysta, दिया मर्सेडीज का लुक | Madhuri Dixit Gets Innova Crysta Customized Like Mercedes S Class | Patrika News
कार रिव्‍यूज

माधुरी दीक्षित ने मॉडिफाई करवाई अपनी Toyota Innova Crysta, दिया मर्सेडीज का लुक

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की मॉडिफाई कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो देखने में बेहद ही खास नजर आ रही हैं।

Apr 04, 2020 / 03:44 pm

Vineet Singh

Madhuri Dixin Nene Modified Her Car

Madhuri Dixin Nene Modified Her Car

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर में कारों को मॉडिफाई कराने का जबरदस्त देखा जाता है। दरअसल युवाओं में अपनी कार को मॉडिफाई करवाने का ट्रेंड काफी समय से चलता आ रहा है जो अब बॉलीवुड तक पहुंच गया। आपको बता दें कि अब एक नामी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी लो बजट कार को मॉडिफाई करवा कर इसे मर्सेडीज का लुक दिया है।

एक्ट्रेस है बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) जिन्हें उनकी बेहतरीन अदाकारी और जबरदस्त डांस के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की मॉडिफाई कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो देखने में बेहद ही खास नजर आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक माधुरी दीक्षित के पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टा ( Madhuri Dixit Toyot Innova Crysta ) एमपीवी है जिसे उन्होंने मॉडिफाई करवाया ( Madhuri Dixit Modified Toyot Innova Crysta ) है। इस कार के इंटीरियर को मॉडिफिकेशन के जरिए पूरी तरह से बदल दिया गया है और यह बेहद ही नॉर्मल कार से लग्जरी कार में बदल गई है।

जिस कार को माधुरी ने मॉडिफाई करवाया है वह इनोवा ( Toyota Innova ) टॉप वेरिएंट है जिसे बेहद ही लग्जरी कार का लुक दिया गया। मार्केट में इस कार की कीमत 9.5 लाख से शुरू होती है। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है साथ ही इसका एक्सटीरियर भी पहले जैसा ही रखा गया है सिर्फ इसके इंटीरियर में बदलाव करके इसे लग्जरी कार का लुक दिया गया है।

Home / Automobile / Car Reviews / माधुरी दीक्षित ने मॉडिफाई करवाई अपनी Toyota Innova Crysta, दिया मर्सेडीज का लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो