scriptMahindra Marazzo BS4 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, महज 2 हफ़्तों का है मौक़ा | Mahindra Marazzo BS4 Gets Huge Discount | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mahindra Marazzo BS4 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, महज 2 हफ़्तों का है मौक़ा

Mahindra Marazzo BS4 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
कंपनी ने स्टॉक क्लियर करने के लिए शुरू किया ऑफर
Mahindra Marazzo BS4 है बेहतरीन MPV

Mar 19, 2020 / 06:25 pm

Vineet Singh

Mahindra Marazzo BS4

Mahindra Marazzo BS4

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ( Mahindra and Mahindra ) की पॉपुलर एमपीवी Mahindra Marazzo BS4 का स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनी इस कार पर बंपर डिस्काउंट ( Mahindra Marazzo BS4 Discount ) दे रही है। आपको बता दें कि इस इस ऑफर का फायदा आप महज 31 मार्च तक उठा सकते हैं क्योंकि उसके बाद कंपनी BS4 वाहनों की बिक्री नहीं कर पाएगी। अगर आप भी एक फैमिली कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये मौक़ा आपके लिए बेहद ही ख़ास है।

Zypp Startup Company महज 1.5 रुपये में दे रही E-Bike, 4 बड़े शहरों में ले सकते हैं इसकी सेवाएं

इंजन और पावर ( Mahindra Marazzo BS4 Engine )

कार के इंजन की बात करें तो mahindra marazzo में एक 1.5 लीटर डीजल इंजन है जो अधिकतम 121 बीएचपी और 300 एनएम उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ एक 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स निभाता है जो सभी वैरिएंट में स्टैण्डर्ड है। फिलहाल इस MPV में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन या पेट्रोल इंजन मौजूद नहीं है।

सेफ्टी फीचर्स ( Safety Features )

आपको बता दें कि कंपनी ने Marazzo में ढेर सारे सुरक्षा फ़ीचर्स दिये हैं। इस MPV में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, ड्राईवर साइड सीटबेल्ट रिमाइंडर, फ्रंट सीट-बेल्ट प्रीटेंशनर, और रियर सीट्स पर Isofix चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे सेफ्टी फ़ीचर्स स्टैण्डर्ड हैं। इन फ़ीचर्स के स्टैण्डर्ड होने के चलते रेटिंग काफी अच्छी होती है। इस गाड़ी की 4 स्टार रेटिंग इसे मार्केट की कई SUVs से भी ज़्यादा सुरक्षित बनाता है।

कीमत

इस गाड़ी की कीमत 9.99 लाख रूपए से शुरू होती है और फिलहाल इसे कोई गाड़ी सीधे तौर पर टक्कर नहीं देती लेकिन नीचे के रेंज से इसे Maruti Suzuki Ertiga और ऊपर के रेंज से Toyota Innova Crysta से टक्कर मिलती है।

रैप ही नहीं रफ़्तार के भी दीवाने हैं हनी सिंह, गैराज में खड़ी है स्पोर्ट्स कार से लेकर करोड़ों की SUV

ऑफर ( Mahindra Marazzo BS4 Car Offer )

ऑफर की बात करें तो इस कार पर कंपनी 1.71 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें Marazzo के M8 वेरिएंट पर 1.71 लाख रुपये, Marazzo के M6 वेरिएंट पर 1.09 लाख रुपये और Marazzo के M4 वेरिएंट पर 58,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Home / Automobile / Car Reviews / Mahindra Marazzo BS4 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, महज 2 हफ़्तों का है मौक़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो