Zypp Startup Company महज 1.5 रुपये में दे रही E-Bike, 4 बड़े शहरों में ले सकते हैं इसकी सेवाएं

Zypp Startup Company की बाइक 1 रुपये में अवेलेबल
इन बाइक्स पर मिनट के हिसाब से करना होता है चार्ज
चलाने में बेहद आसान हैं Zypp बाइक्स

नई दिल्ली: भारत सरकार 2019 से देश में इलेक्ट्रिक वाहनों ( Electric Vehicles ) को जोरदार तरीके से प्रमोट कर रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि गुरुग्राम की Micro-Mobility Service स्टार्टअप Zypp, ने भारतीयों को किफायती कीमत में ग्रीन मोबिलिटी देने का बेहतरीन तरीका निकाला है जो देश में बढ़ रहे प्रदूषण पर लगाम लगाने का काम करेगा।

नहीं बढ़ेगी BS4 वाहनों को बेचने की डेडलाइन, 31 मार्च तक क्लियर करना पड़ेगा स्टॉक

भारत में प्रदूषण तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में ग्रीन एनर्जी ही इससे बचने का उपाय हो सकती है। बता दें कि स्टार्टअप कंपनी Zypp बेहद ही कम कीमत में अपनी ई-बाइक को किराए पर दे रहा है। इन ई-बाइक्स में को भारत में बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

Zypp Startup Company

इस कंपनी की शुरुआत साल 2017 में आकाश गुप्ता ने शुरू किया था। यह ऐप बेस्ड स्टार्टअप है। Zypp का बिजनेस मॉडल GPRS और AI तकनीक पर आधारित है। 5 किलोमीटर के दायरे में सफर करने के लिए ग्राहक Zypp E-Bikes का इस्तेमाल कर सकते हैं।

रैप ही नहीं रफ़्तार के भी दीवाने हैं हनी सिंह, गैराज में खड़ी है स्पोर्ट्स कार से लेकर करोड़ों की SUV

ख़ास बात ये है कि Zypp की Electric Bike इस्तेमाल करने के लिए आपको महज 1.5 रुपया चुकाना होगा। ये 1.5 रुपये आपको मिनट के हिसाब से चुकाना पड़ेगा। ये ना सिर्फ बेहद ही अफोर्डेबल है बल्कि आसानी से अवेलेबल है। कंपनी मौजूदा समय में देश के 4 बड़े शहरों में सेवाएं दे रही है। इन शहरों में 1000 से ज्यादा वाहन चलाए जा रहे हैं जिन्हें भविष्य में और बढ़ाने की योजना है।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned