scriptभारत में लॉन्च हुई Mercedes Me Connect सर्विस, जानें क्या होगा खास | Mercedes Me Connect launched in india know the details | Patrika News
कार रिव्‍यूज

भारत में लॉन्च हुई Mercedes Me Connect सर्विस, जानें क्या होगा खास

मर्सिडीज ने लॉन्च किया नया ऐप
अब दूर से ही एक्सेस कर पाएंगे कार

नई दिल्लीOct 01, 2019 / 03:51 pm

Pragati Bajpai

mme.jpg

नई दिल्ली : Mercedes बेंज ने भारत में अपनी कारों के लिए Me Connect सर्विस लॉन्च की है। इस एप के जरिए किसी भी समय किसी भी जगह आप अपने आईफोन और एप्पल वॉच के जरिए अपनी मर्सिडीज-बेंज अपनी फिंगरटिप्स के जरिए पूरे टाइम एक्सेस कर सकते हैं।

बदल जाएगी Tata की ये धाकड़ कारें, इस नए अपडेट के साथ होंगी लॉन्च

इस ऐप को कंपनी ने 3 फेस में पेश किया है। 2007 से 2018 तक के मौजूदा ग्राहकों को इसके लिए 5000 रुपये देने होंगे और उनके लिए साल 2019 से फ्री हो जाएगा। 15 नवंबर 2019 से ये सर्विस शुरू कर देगी। पहले फेस में एडेप्टर आधारित OBD सोल्यूशन मुहैया करा रही है। दूसरे फेस में कंपनी कार के लिए ई-सिम मुहैया कराएगी। तीसरे चरण और आखिरी चरण में कंपनी कार में ई-सिम इनबिल्ट के साथ हे मर्सिडीज (MBUX) की भी पेशकश करेगी।

मात्र 14 लाख में बिक रही है टाटा मोटर्स के मालिक रतन टाटा की 40 साल पुरानी कार

मर्सिडीज मी कनेक्ट के जरिए मर्सिडीज-बेंज वाहन के लिए डायरेक्ट लिंक प्रदान करेगी जिसमें आप काफी कार के काफी सारे फंक्शन एक्सेस कर सकेंगे इस ऐप के माध्यम से कार के माइलेज, टायर प्रेशर, फ्यूल लेवल, बैटरी चार्जिंग लेवल आदि। इसके अलावा इस ऐप के माध्यम से आप गाड़ी को दूर से ही एक्सेस कर सकते हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / भारत में लॉन्च हुई Mercedes Me Connect सर्विस, जानें क्या होगा खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो