scriptबेहतरीन माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत भी है बेहद ही कम | These are The Best Mileage CNG Cars | Patrika News
कार रिव्‍यूज

बेहतरीन माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत भी है बेहद ही कम

Cng कारें देती हैं बेहतरीन माइलेज
इन कारों से प्रदूषण रहता है बेहद ही कम
सीएनजी के दाम भी होते हैं बेहद ही कम

Oct 16, 2019 / 04:38 pm

Vineet Singh

नई दिल्ली: आमतौर पर जब भी आप शहर के अंदर अपनी कार चलाते हैं तो कार से ज्यादा माइलेज नहीं मिलता है। अगर आपकी कार अच्छा माइलेज नहीं देती है तो आपकी जेब पर काफी बोझ पड़ता है। ऐसे में CNG कारें चलाना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन सी हैं वो CNG कारें जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं।
दीवाली धमाका : TVS की बाइक महज 4,999 में घर लें जाएं वो भी बंपर डिस्काउंट के साथ

मारुति‍ सुजुकी वैगनआर: इस सीएनजी किट लगी हुई कार को आप 4.87 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) में खरीद सकते हैं, बता दें कि ये कार 26.6 km/kg का जबरदस्त माइलेज देती है साथ ही इसका लुक भी बेहद शानदार है।
मारुति‍ सुजुकी ऑल्‍टो के10: मारुती की इस जबरदस्त कार को आप 4.18 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) में खरीद सकते हैं और ये कार सीएनजी में 32.26 km/kg का माइलेज देती है।

मारुति‍ सुजुकी सेलेरि‍यो ग्रीन: इस कार को आप 5.14 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) में खरीद सकते हैं और इसमें पहले से ही सीएनजी किट लगा होता है। बता दें कि ये कार 31.79 km/kg का माइलेज देती है।
दीवाली धमाका : Jeep Compass पर मिल रहा 1.50 लाख का बंपर डिस्काउंट

मारुति‍ सुजुकी ऑल्‍टो 800: भारतीयों के लिए मारुती सुजुकी ऑल्टो एक जाना माना नाम है, अगर आपको इस कार के सीएनजी वैरियंट को खरीदते हैं तो ये आपको 3.75 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दि‍ल्‍ली) में मिल जाएगा और इसे चलाने पर आपको 33.44 Km/Kg का जबरदस्त माइलेज मिलता है।

Home / Automobile / Car Reviews / बेहतरीन माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत भी है बेहद ही कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो