scriptरेलवे स्टेशन पर जांच कर रही जीआरपी ने पकड़ा 56 लाख का सोना, कानपुर ले जा रहा था तस्कर | 56 lakh rs gold recovered by grp on railway station PDU | Patrika News
चंदौली

रेलवे स्टेशन पर जांच कर रही जीआरपी ने पकड़ा 56 लाख का सोना, कानपुर ले जा रहा था तस्कर

जीआपी ने कहा कई अन्य लोगों से भी हो सकती है पूछताछ

चंदौलीJul 31, 2019 / 10:04 pm

Ashish Shukla

up news

रेलवे स्टेशन पर जांच कर रही जीआरपी ने पकड़ा 56 लाख का सोना, कानपुर ले जा रहा था तस्कर

चंदौली. जिले के पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर बुधवार को जीआरपी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। टीम ने चेकिंग के दौरान 1.6 किलो सोना के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पचा चला है कि ये शख्स झारखंड के गढ़वा से सोने की खेप सप्लाई करने के लिए कानपुर ले जा रहा था। बरामद सोने की कीमत लगभग 56 लाख बताई जा रही है। जीआरपी की टीम इससे अन्य कई सवालो के जवाब तलाशने में जुटी है।
हावड़ा से दिल्ली को जाने वाली ट्रेन जैसे ही पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर रूकी। ट्रेन से एक ब्यक्ति छोले मे संदिग्ध सामान लेकर आसानी से दूसरे प्लेटफार्म पर गाड़ी बदलने की तलाश मे था। इसी बीच इसकी चाल ढाल देख जीआरपी को इसपे शक हुआ पीछाकर तलाशी ली गई तो इसके छोले से 1.6 किलो सोना मिला जो कानपुर सप्लाई करने के लिए जा रहा था।
खुद को झारखंड का निवासी बताने वाले इस शख्स की माने तो वो जसीडीह से ट्रेन पक़ड़कर कानपुर के लिए जा रहा था। आगे ट्रेन में जांच के डर से वो पंडित दीन दयाल जंक्शन के बाद किसी लोकल ट्रेन से कानपुर जाने के फिराक में था। पर जीआरपी ने इसे पकड़ लिया। जीआरपी का कहना है कि जल्द ही इस बड़े रैकेट से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पूछताछ की जा रही है।

Home / Chandauli / रेलवे स्टेशन पर जांच कर रही जीआरपी ने पकड़ा 56 लाख का सोना, कानपुर ले जा रहा था तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो