scriptफरक्का एक्सप्रेस में प्लास्टिक के बोरे में मिला शव, सनसनी | Dead body found in farakka express in chandauli | Patrika News
चंदौली

फरक्का एक्सप्रेस में प्लास्टिक के बोरे में मिला शव, सनसनी

बिहार में हत्या की आंशका

चंदौलीNov 23, 2018 / 03:57 pm

sarveshwari Mishra

Dead body

Dead body

चन्दौली. दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेन के टॉयलेट में बोरी में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ट्रेन मालदा टाउन से दिल्ली जा रही थी। जिसके स्लीपर कोच एस के टॉयलेट में अधेड़ का शव पड़ा हुआ था। मौके पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है।

दरअसल, रेलवे कंट्रोल से जीआरपी को सूचना मिली कि मालदा टाउन से चलकर दिल्ली को जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस के टॉयलेट से काफी बदबू आ रही है और उसमें कोई शव पड़ा हुआ है। ट्रेन जब दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंची तो वहां पहले से मौजूद जीआरपी के जवानों ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

प्रथम दृष्टया शव काफी पुरानी लग रहा है और उससे काफी बदबू आ रही है। आशंका जताई जा रही है की शव दो से तीन दिन पुराना हो सकता है। पूरी तरह से खराब होने से अबतक इसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। फिलहाल जीआरपी इस मामले की जांच में जुट गई है। ट्रेन टॉयलेट से बरामद लाश चीनी की बोरी में बंद थी। जिसपर मझौलिया वेस्ट चंपारण लिखा है। जिसपर प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है। बिहार के इसी इलाके में हत्या कर इसे छुपाने के प्रयास किया गया। बहरहाल मामले का खुलासा तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Home / Chandauli / फरक्का एक्सप्रेस में प्लास्टिक के बोरे में मिला शव, सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो