scriptओमप्रकाश राजभर ने कहा, इस वजह से बीजेपी को तीन राज्यों में मिली हार, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा… | omprakash rajbhar party will protest against Bjp for reservation issue | Patrika News
चंदौली

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, इस वजह से बीजेपी को तीन राज्यों में मिली हार, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा…

राजभर ने कहा कि 24 दिसंबर से उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 27 परसेंट आरक्षण बंटवारे को लेकर भारतीय समाज पार्टी क्रमिक अनशन करेगी

चंदौलीDec 17, 2018 / 10:33 pm

Akhilesh Tripathi

Omprakash rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

चंदौली. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का वाराणसी से गाजीपुर जाते हुए सकलडीहा में सोमवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने फिर भाजपा को आड़े हाथों लिया और बीजेपी के राज्यमंत्री पर तंज भी कसा।
तीन राज्यों में हुई भाजपा की हार पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा भाजपा के विरोध के कारण पांच लाख लोगों ने नोटा दबाया, इसलिए तीन राज्यों में बीजेपी की हार हुई है | 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सवाल पर बेबाकी से बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी चाहेगी तो उनके साथ रहेंगे नहीं चाहेगी तो नहीं रहेंगे।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 24 दिसंबर से उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर 27 परसेंट आरक्षण बंटवारे को लेकर भारतीय समाज पार्टी क्रमिक अनशन करेगी और जब तक मांग पूरी न हो जाये, तब तक अनशन चलेगा ।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / ओमप्रकाश राजभर ने कहा, इस वजह से बीजेपी को तीन राज्यों में मिली हार, लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो