scriptसिटी ब्यूटीफुल में Blast के बाद लगी भीषण आग, दहल गया दिल | Massive fire balst in city beautiful Chandigarh Furniture market news | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

सिटी ब्यूटीफुल में Blast के बाद लगी भीषण आग, दहल गया दिल

एक कमरे में धमाका हुआ और देखते ही देखते फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई

चंडीगढ़ पंजाबApr 14, 2020 / 09:05 am

Bhanu Pratap

Fire in chandigarh

Fire in chandigarh

चंडीगढ़। चंडीगढ़ Chandigarh सेक्टर-53 स्थित फर्नीचर मार्केट Furniture market में उस समय हड़कंप मच गया जब शॉप नंबर एक के पीछे खाना बना रहे लेबर की कमरे में छोटा सिलेंडर ब्लास्ट Blast in Gas cylinder हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल Police control room रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर पुलिस समेत दमकल विभाग Fire brigade के कर्मियों ने पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
जान का नुकसान नहीं

जानकारी अनुसार सोमवार देर रात फर्नीचर मार्केट में शॉप नंबर एक के पीछे खाना बना रही लेबर के कमरे में अचानक गैस का छोटा सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने फर्नीचर मार्केट के शॉप नंबर 1 से 15 नंबर तक सबको अपनी चपेट में ले लिया। शोर-शराबा के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना फायर विभाग को दी।
हर साल लगती है आग
रिंकू फर्नीचर शॉप के मालिक ने बताया कि शॉप के पीछे लेबर अपने कमरे में खाना बना रही थी। किसी कारणवश सिलेंडर में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते भीषण आग लग गई। हालांकि सूचना के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस आगजनी में किसी को कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। बता दें कि इस फर्नीचर मार्केट में कई वर्षों से मार्च और अप्रैल महीने में ही आग लगती है। फायर ब्रिगेड की टीम जानकारी जुटाने में जुटी हुई है कि आग लगने का कोई और कारण तो नहीं है।

Home / Chandigarh Punjab / सिटी ब्यूटीफुल में Blast के बाद लगी भीषण आग, दहल गया दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो