scriptChennai:  गांजे की अवैध बिक्री करने वाले 8 स्कूल-कॉलेज छात्र गिरफ्तार | 8 School-College Students arrested for selling ganja in Chennai | Patrika News
चेन्नई

Chennai:  गांजे की अवैध बिक्री करने वाले 8 स्कूल-कॉलेज छात्र गिरफ्तार

– महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर का पुत्र भी धरा

चेन्नईFeb 24, 2021 / 06:37 pm

PURUSHOTTAM REDDY

8 School-College Students arrested for selling ganja in Chennai

8 School-College Students arrested for selling ganja in Chennai

चेन्नई.

चेन्नई पुलिस की विशेष टीम ने गांजे की पुडिया बनाकर बेचने वाले स्कूल-कॉलेज छात्रों के गिरोह का मंगलवार को पर्दाफाश किया गया। टीम ने आठ छात्रों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18 किलो गांजा बरामद किया है। हैरत की बात यह है कि गिरफ्तार हुआ एक आरोपी छात्र चेन्नई पुलिस के महिला सब इंस्पेक्टर का पुत्र है। यह लंबे समय से गांजे की पुडिया बनाकर स्कूल और कॉलेज छात्रों को बेचते थे। गांजा तस्कर मुख्य आरोपी हरि मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबत्तूर डीसी स्पेशल टीम को मुखबिर से जानकारी मिली कि मदुरावायल के पुलियममेडु इलाके में अवैध रूप से गांजे की बिक्री की जा रही है। सूचना पर भरोसा कर विशेष टीमें मौके पर पहुंच गई। इलाके में सघन जांच शुरू करते हुए एक घर में दबिश दी। घर से पुलिस को 18 किलो गांजा मिला जिसे स्कूल और कॉलेज छात्र बेचते थे।

स्कूली और कॉलेज छात्र सॉफ्ट टारगेट
नशे के कारोबारियों के लिए स्कूली और कॉलेज छात्र सॉफ्ट टारगेट पर हैं। छात्रों को ही नशीले पदार्थों की बिक्री के लिए एजेंट बना दिया है। इन छात्रों के हाथों ही नशीले पदार्थ बेचवाए जा रहे हैं। इसके लिए उन्हें नशे की लत में डालकर उन्हें कमिशन का लालच देकर झांसे में लिया जाता है। चेन्नई पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। इसके बावजूद गांजा धड़ल्ले से चेन्नई पहुंच रहा है और खूब बिक्री होती है।

Home / Chennai / Chennai:  गांजे की अवैध बिक्री करने वाले 8 स्कूल-कॉलेज छात्र गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो