scriptदुबारा खुलने की बाट जोहता अन्नै बेसेंट पार्क | Annai Besant Park Waiting to open Again | Patrika News
चेन्नई

दुबारा खुलने की बाट जोहता अन्नै बेसेंट पार्क

पिछले दो महीने से बेसेंट नगर की २१ क्रॉस स्ट्रीट स्थित अन्नै बेसेंट पार्क बंद पड़ा हुआ है।

चेन्नईJun 17, 2019 / 02:04 pm

shivali agrawal

news,Park,holidays,Water crisis,hindi news,Tamilnadu,patrika news,Breaking,

दुबारा खुलने की बाट जोहता अन्नै बेसेंट पार्क

चेन्नई. पिछले दो महीने से बेसेंट नगर की २१ क्रॉस स्ट्रीट स्थित अन्नै बेसेंट पार्क बंद पड़ा हुआ है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि अप्रैल के पहले सप्ताह में पैदल चलने वालों के लिए यहां एक पैथ वे बनाया गया। काम पूरा होने के बावजूद इसे अभी तक आमजन के लिए खोला नहीं गया है।
उनकी शिकायत है कि पार्क में सफाई का भी अच्छा इंतजाम नहीं है। यहां रोजाना सफाई नहीं होती। इसमें छोटे बच्चों के खेलने के लिए जो उपकरण लगाए गए थे उनको भी तोड़ दिया गया है। यही नहीं पार्क में पेड़-पौधों की भी बहुत कमी है। पार्क सतह भी समतल नहीं है जबकि कचरा पात्र भी गलत जगह लगा हुआ है और जहां होना चाहिए वहां है ही नहीं।
यहां के निवासी मुरुगन का कहना है कि पार्क में जमा कचरे को हटाया नहीं जाता जिसके कारण इसे पार्क में ही इधर-उधर फैला हुआ देखा सकता है। पार्क छोटे बच्चों के लिए है लेकिन यहां बड़े बच्चे क्रिकेट खेलते हैं, जिससे अभिभावक छोटे बच्चों को यहां नहीं भेजते। बच्चों को कोई चोट न लग जाए इसलिए मां-बाप अपने बच्चों को पार्क में लाने से डरते हैं।
एक अन्य स्थानीय निवासी श्रीवत्सल का कहना है कि पार्क के बाहर बड़े अक्षरों में स्पष्ट लिखा गया है कि पार्क छोटे बच्चों के लिए है पर फिर भी बड़े बच्चे यहां दीवार फांदकर अंदर जाकर क्रिकेट खेलते हैं, जिससे अभिभावक न खुद और न ही बच्चों को यहां लाना पसंद करते हैं। पार्क की सुरक्षा और देखरेख के लिए यहां कोई चौकीदार भी मौजूद नहीं रहता है।

Home / Chennai / दुबारा खुलने की बाट जोहता अन्नै बेसेंट पार्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो