चुनाव के बाद भाजपा दोहरी अंकों के साथ विधानसभा में बैठेगी: मुरुगन

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन ने शुक्रवार को विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद राज्य विधानसभा में भाजपा विधायकों की संख्या दुगनी होगी।

By: Vishal Kesharwani

Published: 05 Mar 2021, 07:57 PM IST


तुत्तुकुड़ी. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन ने शुक्रवार को विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद राज्य विधानसभा में भाजपा विधायकों की संख्या दुगनी होगी। यहां हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा यह भाजपा का लक्ष्य है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो रविवार को तमिलनाडु आ रहे हैं, के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए वे कन्याकुमारी गए। उन्होंने कहा कि पार्टी ने राज्य भर में चुनावी प्रचार करनी शुरू कर दी है।

 

इसके अलावा एआईएडीएमके के साथ सीट साझेदारी को लेकर जारी वार्ता भी शांतिपूर्वक हो रही है। पार्टी ने न केवल दक्षिणी क्षेत्रों बल्कि पूरे तमिलनाडु में बड़ी संख्या में सीटें मांगी है और आशा है कि सीटें मिल जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक घर के किसी एक सदस्य को केंद्र सरकार की किसी न किसी योजना का लाभ मिला है।

 

राज्य सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में क्रियान्वित की गई केंद्र की कल्याणकारी योजनाएं गठबंधन के पक्ष में आएंगी। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता डीएमके को सबक सिखाने का इंतजार कर रही है, क्योंकि डीएमके सामाजिक न्याय की बात करती है लेकिन उसे अमल नहीं करती है। डीएमके द्वारा महिलाओं को सम्मान नहीं दिया जाता है। उन्होंने वीके शशिकला के राजनीति छोडऩे के निर्णय की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित महिला बताया। शशिकला कहती हैं कि डीएमके की सत्ता नहीं आनी चाहिए, जिसका हम लोग स्वागत करते हैं। मुरुगन ने कहा कि तीसरा और चौथा फ्रंट हमेशा विफल ही हुआ है इसलिए इसकी संभावना ही नहीं है।

BJP
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned