scriptchennai news in hindi : अब रजनीकांत ने भी किया सूर्या का समर्थन | chennai news in hindi: now Rajinikanth has supported Surya | Patrika News
चेन्नई

chennai news in hindi : अब रजनीकांत ने भी किया सूर्या का समर्थन

अभिनेता कमल हासन kamal haasan के बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत Rajinikanth ने भी नई शिक्षा नीति के मसौदे पर अभिनेता सूर्या suriya की टिप्पणी का समर्थन किया है।

चेन्नईJul 23, 2019 / 04:19 pm

shivali agrawal

news,Education,Chennai,policy,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,rajanikanth,Chennai news in hindi,

chennai news in hindi : अब रजनीकांत ने भी किया सूर्या का समर्थन

चेन्नई. अभिनेता कमल हासन kamal haasan के बाद अब सुपरस्टार रजनीकांत Rajinikanth ने भी नई शिक्षा नीति के मसौदे पर अभिनेता सूर्या suriya की टिप्पणी का समर्थन किया है।
सूर्या की आने वाली फिल्म ‘कप्पन’ के ऑडियो लांच के दौरान रजनीकांत ने कहा सूर्या ने राज्य के लिए एक नया चेहरा दिखाया है और नई नीति पर उनके विचार केंद्र तक पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति को लेकर सूर्या की टिप्पणी और उनके कुछ सवालों से मैं पूरी तरह सहमत हूं। उनकी टिप्पणी चर्चा का विषय बनी है और जागरूकता फैल रही है। रजनीकांत ने कहा कि यह मुद्दा इस लिए बड़ा नहीं हुआ कि यह अभिनेता ने उठाया है बल्कि इस लिए हुआ क्योंकि उन्होंने विद्यार्थियों की समस्याओं को उजागर किया है। सूर्या ने इसे अपनी आंखों से देखते हुए टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि लोगों का कहना है कि अगर मैं इस बात पर टिप्पणी करता तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच जाती लेकिन सच तो यह है कि सूर्या की टिप्पणी मोदी तक पहले ही पहुंच चुकी है। उल्लेखनीय है गत १३ जुलाई को अपने अग्राहम के स्थापना दिवस पर सूर्या ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा था कि तीन भाषाई फार्मूले से बच्चों पर दबाव बनाना अच्छी बात नहीं है। ऐसा करने के बजाय सरकार को सभी को समान शिक्षा प्रदान करने को लेकर कदम उठाना चाहिए। उन्होंने एकल शिक्षक विद्यालय बंद करने को लेकर केंद्र और राज्य सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि स्कूल बंद हुए तो ग्रामीण स्कूलों में पढऩे वाले विद्यार्थी कहां जाएंगे? अब वे नई शिक्षा नीति को लागू करने पर दबाव बना रहे हैं। लेकिन यह देश के ३० करोड़ विद्यार्थियों के भविष्य के संबंध में है। अगर लोग अभी भी चुप रहेंगे तो सरकार इसे लागू कर देगी। सूर्या की इस टिप्पणी की तमिलइसै सौंदरराजन और एच. राजा ने निंदा की थी। उसके बाद मक्कल नीदि मय्यम के संस्थापक अध्यक्ष कमल हासन ने सूर्या की टिप्पणी का समर्थन किया था। साथ ही सूर्या की निंदा करने को लेकर कमल हासन ने केंद्र सरकार की आलोचना की थी।

Home / Chennai / chennai news in hindi : अब रजनीकांत ने भी किया सूर्या का समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो