scriptमित्रों ने आपसी विवाद में की युवक की हत्या | Friends killed a young man in a mutual dispute | Patrika News
चेन्नई

मित्रों ने आपसी विवाद में की युवक की हत्या

Vellore जिले के सतुआचारी थाना क्षेत्र में रविवार रात मित्रों ने ही साथ बैठकर शराब पी रहे एक युवक की आपसी वाद-विवाद के चलते चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने चारों मित्रों को गिरफ्त में ले लिया।

चेन्नईAug 13, 2019 / 12:59 pm

shivali agrawal

murder,news,crime,Chennai,arrest,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

मित्रों ने आपसी विवाद में की युवक की हत्या

वेलूर. vellore जिले के सतुआचारी थाना क्षेत्र में रविवार रात मित्रों ने ही साथ बैठकर शराब पी रहे एक युवक की आपसी वाद-विवाद के चलते चाकू से वार कर हत्या (murder )कर दी। पुलिस ने चारों मित्रों को गिरफ्त में ले लिया। पुलिस के अनुसार कनमंगलम स्थित कोलतु कुप्पम गांव निवासी भरत (26) सतुआचारी थाना क्षेत्र में अपनी बुआ के घर रह रहा था। रविवार रात करीब 11 बजे भरत उसी इलाके में अपने चार मित्रों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान उनमें इस वर्ष गणेश चतुर्थी पर गणेश प्रतिमा स्थापन व पण्डाल बनाने की जगह को लेकर भरत और उसके मित्रों में वाद-विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ते ही मित्रों ने भरत के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान उन्होंने गुस्से में आकर अपने पास रखा चाकू निकाल कर भरत पर ताबोड़-तोड़ वार कर दिया। इससे भरत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनके विवाद की आवाजें सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां भरत का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचित किया।
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर मामला दर्ज करने के बाद शव को अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम जांच में पुलिस को मृतक युवक के अपने मित्रों के साथ बैठकर शराब पीने और आपस में झगड़ा होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू की। तडक़े करीब 5 बजे पुलिस ने चारों आरोपियों को उनके संबंधी के घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चारों ने अपने नाम सतुआचारी निवासी रवि (26), संतोष (24), मुरली (22) एवं कुमार (22) बताया।
————–

Home / Chennai / मित्रों ने आपसी विवाद में की युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो