script18 घंटे की कार्रवाई में बैंक में डाका मारने के मामले में छह गिरफ्तार, गोल्ड व नकदी बरामद | Hosur heist: Robbers held, gold recovered | Patrika News
चेन्नई

18 घंटे की कार्रवाई में बैंक में डाका मारने के मामले में छह गिरफ्तार, गोल्ड व नकदी बरामद

पुलिस ने होसूर में स्थित मुथुट फाइनेंस ब्राच में डकैती करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से सभी गहने और नकदी बरामद कर लिया।

चेन्नईJan 23, 2021 / 04:19 pm

Vishal Kesharwani

18 घंटे की कार्रवाई में  बैंक में डाका मारने के मामले में छह गिरफ्तार, गोल्ड व नकदी बरामद

18 घंटे की कार्रवाई में बैंक में डाका मारने के मामले में छह गिरफ्तार, गोल्ड व नकदी बरामद


-मुख्यमंत्री ने की अधिकारियों की सराहना
चेन्नई. पुलिस ने होसूर में स्थित मुथुट फाइनेंस ब्राच में डकैती करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से सभी गहने और नकदी बरामद कर लिया। घटना के 18 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने पुलिस कार्रवाई की सराहना भी की है। ट्वीट कर मुख्यमंत्री ने कहा 18 घंटे में इस मामले का निपटारा किया गया है, जो कि सराहनीय बात है। इस सराहनीय कार्य के लिए मै कृष्णगिरी जिले की पुलिस समेत अन्य पुलिस कर्मियों की सराहना करता हूं।

 

सूत्रों के अनुसार हैदराबाद के पास सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके पास से सात गन भी बरामद कर जब्त किए हैं। उल्लेखनीय है कि कृष्णगिरी जिले के होसूर में स्थित मुथुट फाइनेंस ब्राच में कुछ सदस्यों की सशस्त्र गिरोह ने शुक्रवार को एक कर्मचारी पर गन लगा कर 25 किलो सोना, जिसकी कीमत 7.५ करोड़ है, और 96 हजार नकदी लूट लिया था। होसूर बेंगलुरु रोड पर स्थित ब्रांच में गैंग के सदस्य चेहरे को मास्क से कवर कर हाथों में बंदूक लेकर आए थे और लूटने के बाद सीसीटीवी कैमरा का रिकॉर्डर भी अपने साथ लेकर चले गए।

 

सुबह 9.३० बजे ब्रांच के खुलते ही यह घटना दर्ज हुई है। ब्रांच में जाते ही गैंग के सदस्यों ने बंदूक की नोक पर एक स्टॉफ को घेरे में लिया और संदूक खोलकर 25 किलो सोना और 96 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू किया। कोयम्बत्तूर पुलिस महानिरीक्षण (वेस्ट जोन) के. पेरियाह ने बताया था कि आरोपियों को पकडऩे के लिए दस विशेष टीम का गठन किया गया है। ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी लूट के बाद कर्नाटक फरार हो गए। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए तीन विशेष टीमों को बेंगलुरु के लिए रवाना किया गया है, जबकि अन्य टीम विभिन्न ऐंगलों से मामले की जांच कर रही है।

Home / Chennai / 18 घंटे की कार्रवाई में बैंक में डाका मारने के मामले में छह गिरफ्तार, गोल्ड व नकदी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो