scriptपुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत के मामले के आरोपित एसएसआई पॉल दुरै की कोरोना से मौत | Sattankulam case: SSI Pauldurai, accused of murder, dies in hospital | Patrika News
चेन्नई

पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत के मामले के आरोपित एसएसआई पॉल दुरै की कोरोना से मौत

सेंट्रल जेल में बंद था एसएसआई

चेन्नईAug 10, 2020 / 04:06 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Sattankulam case: SSI Pauldurai, accused of murder, dies in hospital

Sattankulam case: SSI Pauldurai, accused of murder, dies in hospital

मदुरै.

सातनकुलम पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए पुलिस के स्पेशल सब-इंस्पेक्टर पॉल दुरै की सोमवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई है। पॉल दुरै आरोपी पुलिसकर्मी थे, जो जेल में सजा काट रहे थे। ज्ञातव्य है कि तमिलनाडु के सातनकुलम में पिता और पुत्र की हिरासत में मौत हो गई थी, तो उस मामले में पॉल दुरै को कस्टडी में लेने के बाद जेल में रखा गया था। बताया गया कि पॉल दुरै को 24 जुलाई को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, जबकि वे मदुरै सेंट्रल जेल में थे, तो उन्हें उसी दिन सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

पॉल दुरै की पत्नी ने शनिवार को विशेष चिकित्सा ध्यान देने के लिए मदुरै के पुलिस आयुक्त को याचिका दी थी। उसमें पॉल दुरै की बिगड़ी हालत का हवाला दिया गया था। उसके बाद उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया था। पॉल दुरै को हिरासत में लेने के साथ ही पता चला कि उन्हें कोरोना का संक्रमण है, जिसके बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया। हालांकि, परिवार वालों का आरोप था कि पॉल को सही इलाज नहीं दिया गया जिस कारण उनकी मौत हो गई। वहीं, उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सेंट्रल जेल में बंद था एसएसआई
इस मामले में गिरफ्तार किए गए 10 पुलिस कर्मियों में से पॉल दुरै एक था। वह सेंट्रल जेल में बंद था लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसे पिछले महीने जीआरएच में भर्ती कराया गया था। मामले की जांच शुरुआत में सीबी-सीआईडी ने की थी लेकिन अब सीबीआई कर रही है।

Home / Chennai / पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत के मामले के आरोपित एसएसआई पॉल दुरै की कोरोना से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो