script35 आईफोन चोरी करने के आरोप में सर्विस इंजीनियर गिरफ्तार | Service engineer arrested for stealing 35 iPhones in Madurai | Patrika News
चेन्नई

35 आईफोन चोरी करने के आरोप में सर्विस इंजीनियर गिरफ्तार

यहां अन्ना नगर पुलिस ने सर्विस सेंटर से 35 आईफोन चोरी करने के आरोप में एक सर्विस इंजीनियर को गिरफ्तार कर 34 फोन जब्त किया

चेन्नईDec 22, 2020 / 03:34 pm

Vishal Kesharwani

35 आईफोन चोरी करने के आरोप में सर्विस इंजीनियर गिरफ्तार

35 आईफोन चोरी करने के आरोप में सर्विस इंजीनियर गिरफ्तार


मदुरै. यहां अन्ना नगर पुलिस ने सर्विस सेंटर से 35 आईफोन चोरी करने के आरोप में एक सर्विस इंजीनियर को गिरफ्तार कर 34 फोन जब्त किया, जिसकी कुल कीमत 20 लाख आंकि गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया अन्ना नगर के 80 फीट रोड पर स्थित सर्विस सेंटर को मार्च महीने में ग्राहकों को देने के लिए 35 आईफोन मिले थे। कुछ दिन बितने के बाद 17 मार्च को ही आईफोन वहां से गायब हो गए।

 

कर्मचारियों ने पैकेट में फोन की जगह पूरानी बैटरी पाई। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि मनोज नामक सर्विस इंजीनियर एक बॉक्स लेकर सेंटर से बाहर जा रहा था। वे पूराने फोन के डिब्बों में नए फोन लेकर बाहर गया था और उसके बाद से लापता भी हो गया था।

 

सर्विस सेंटर के प्रबंधक से मिली शिकायत के आधार पर अन्ना नगर पुलिस ने घटना के कुछ महीने के बाद शिकायत दर्ज की। अन्ना नगर क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सुरेश के नेतृत्व वाली एक टीम ने मनोज पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। इसी बीच कुछ दिन पहले टीम को पता चला कि मनोज वापस मदुरै आया है। जिसके बाद मोबाइल फोन सिग्नल के माध्यम से उसे ट्रैस कर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही दुकानों और अन्य लोगों से फोन को बरामद भी कर लिए गए। आरोपी को न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया है। मदुरै सिटी पुलिस आयुक्त प्रेम आनंद सिन्हा ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की।

Home / Chennai / 35 आईफोन चोरी करने के आरोप में सर्विस इंजीनियर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो