scriptप्रेग्नेंट Deepika Padukone से क्यों की जा रहा Urvashi Rautela की तुलना? | Patrika News
हॉलीवुड

प्रेग्नेंट Deepika Padukone से क्यों की जा रहा Urvashi Rautela की तुलना?

Cannes Film Festival 2024: सोशल मीडिया पर इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं। इसके साथ दो बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच कम्पेरिज़न ने भी तूल पकड़ा हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची हैं। इस फेस्टिवल में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, जिसकी तुलना दीपिका पादुकोण की 2018 में हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल की ऑउटफिट से की जा रही है।

मुंबईMay 16, 2024 / 10:42 am

Riya Chaube

Urvashi rautela and deepika padukone news
1/4
Cannes Film Festival 2024: सोशल मीडिया पर इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं। इस फेस्टिवल में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी जलवा बिखेर रहीं हैं। रेड कार्पेट से उर्वशी रौतेला की तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उर्वशी रौतेला के लुक की तुलना दीपिका पादुकोण के लुक से की जा रही है।
Urvashi and deepika Cannes Film Festival pink outfit pic
2/4
उर्वशी रौतेला ने पिंक आउटफिट में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डार्क पिंक कलर का थाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ उर्वशी ने एक बैंड सिर पर कैरी किया है, जिसमें डायमंड्स लगे हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने हाथों में मैचिंग ग्लव्स और खास तरीके के कंगन कैरी किए हैं। उर्वशी के मेकअप की बात करें तो उन्होंने आई मेकअप डार्क किया था और इस लुक में वह अप्सरा लग रही हैं।
Urvashi and deepika Cannes Film Festival pink outfit pics
3/4
उर्वशी की ऑउटफिट की तुलना दीपिका पादुकोण की 2018 में हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल की ऑउटफिट से की जा रही है। दोनों की ड्रेस काफी हद तक मिलती-जुलती है। दोनों की यह ड्रेस फ्लेयर पैटर्न पर बेस्ड है। बॉलीवुड की इन दोनों फेमस एक्ट्रेस के फुटवियर भी पिंक कलर के हैं जो कि ऑउटफिट के साथ मैच कर रहे हैं।
Urvashi and deepika Cannes Film Festival outfit
4/4
ड्रेस में समानता होने के कारण कई लोग उर्वशी को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि, उर्वशी रौतेला और दीपिका पदुकोण दोनों की ऑउटफिट फिल्म फेस्टिवल में सिनेमा और फैशन को रिफ्लेक्ट करती हैं। इस साल दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल नहीं हुईं है। खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस की इस फेस्टिवल में न आने की वजह प्रेग्नेंसी बताई जा रही है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Hollywood News / प्रेग्नेंट Deepika Padukone से क्यों की जा रहा Urvashi Rautela की तुलना?

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.