scriptपलनीस्वामी ने स्टालिन को दी जीत की बधाई, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा | Tamilnadu CM Palaniswami greets Stalin, Resign | Patrika News
चेन्नई

पलनीस्वामी ने स्टालिन को दी जीत की बधाई, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

DMK अध्यक्ष एम के स्टालिन ने राज्य के लोगों को उनकी पार्टी को जीत दिलाने को लेकर धन्यवाद दिया

चेन्नईMay 03, 2021 / 04:15 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Tamilnadu Cm Palaniswami greets Stalin, Resign

Tamilnadu Cm Palaniswami greets Stalin, Resign

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने डीएमके की जीत के लिए एमके स्टालिन को बधाई भी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं एमके स्टालिन को जीत की शुभकामनाएं देता हूं, जो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यभार संभालेंगे। वहीं स्टालिन ने पलनीस्वामी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि तमिलनाडु को बेहतर बनाने के लिए आपकी सलाह और सहयोग की आवश्यकता होगी, सत्ता और विपक्ष का संयोजन ही लोकतंत्र की खूबसूरती है, चलो लोकतंत्र की रक्षा करते हैं।

पलनीस्वमी ने पद से दिया इस्तीफा
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडी पलनीस्वामी ने अपनी पार्टी एआईएडीएमके के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने में विफल रहने के बाद सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने गृह नगर सेलम से राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अधिकारियों के जरिए अपना इस्तीफा भेज दिया है। सोलहवें विधानसभा की 234 सीटों पर हुए चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए डीएमके ने 10 वर्षों के अंतराल के बाद सत्ता में वापसी की है तथा डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन पहली बार मुख्यमंत्री की ताजपोशी के लिए तैयार हैं।

राज्यपाल कार्यालय कार्यभार संभालने के लिए डीएमके के एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली नई सरकार के लिए तैयारी कर रहा है। डीएमके ने 133 सीटें जीतीं जबकि ओ. पन्नीरसेल्वम और पलनीस्वामी के नेतृत्व वाली एआईएडीएमके ने विधानसभा चुनावों में 65 सीटें जीतीं।

लोगों को किया धन्यावाद
इधर पहली बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने जा रहे द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने राज्य के लोगों को उनकी पार्टी को जीत दिलाने को लेकर धन्यवाद दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनके लिए ईमानदारी से काम करेंगे। स्टालिन ने उनकी पार्टी को छठी बार तमिलनाडु पर शासन करने का जनादेश देने को लेकर राज्य के सभी लोगों के प्रति ‘हार्दिक धन्यवाद’ प्रकट किया।

Home / Chennai / पलनीस्वामी ने स्टालिन को दी जीत की बधाई, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो