scriptतमिलनाडु पॉन ब्रोकर एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए साढ़े बारह लाख रुपए | Tamilnadu Pawn Broker | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु पॉन ब्रोकर एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए साढ़े बारह लाख रुपए

तमिलनाडु पॉन ब्रोकर एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए साढ़े बारह लाख रुपए

चेन्नईSep 25, 2021 / 11:35 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Tamilnadu Pawn Broker

Tamilnadu Pawn Broker

चेन्नई. तमिलनाडु पॉन ब्रोकर एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में साढ़े बारह लाख रुपए दिए। एसोसिएसन के अध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज के नेतृत्व में एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से मिला और उन्हें साढ़े बारह लाख रुपए की राशि का चेक सुपुर्द किया। स्टालिन ने सहयोग के लिए आभार जताया। यह राशि कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दी गई है।
प्रतिनिधिमंडल में एसोसिएशन के महासचिव एम.एस. आनन्द प्रकाश शर्मा, कोषाध्यक्ष एस. नरेश पुरी गोस्वामी, युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव रमेश भायल सीरवी शामिल थे। इस अवसर पर तमिलनाडु के दुग्ध एवं डेयरी कल्याण मंत्री एम. नासर भी मौजूद थे। एसोसिएशन ने इससे पहले भी 2 जून 2021 को 51 लाख रुपए की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई थी। पूर्ववर्ती एआईएडीएमके सरकार के शासनकाल में भी कोरोना पीड़ितों की राहत के लिए 31 लाख रुपए की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाई थी। इस तरह एसोसिएशन ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अब तक तीन बार सहायता दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो