scriptबिजली का करंट लगने से युवक घायल | Teenager injured due to electric current | Patrika News
चेन्नई

बिजली का करंट लगने से युवक घायल

ट्रिप्लीकेन के पास बिजली के झटके से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। अरिमुत्तु आचारी स्ट्रीट निवासी अरुल (१५) ट्रिप्लीकेन स्थित एमआरटीएस स्टेशन के पास से गुजर रहा था।

चेन्नईMar 14, 2019 / 12:30 pm

Ritesh Ranjan

चेन्नई. ट्रिप्लीकेन के पास बिजली के झटके से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। अरिमुत्तु आचारी स्ट्रीट निवासी अरुल (१५) ट्रिप्लीकेन स्थित एमआरटीएस स्टेशन के पास से गुजर रहा था। स्टेशन के पास इलेक्ट्रिक पोल पर उसने एक कबूतर देखा जिसे पकडऩे के लिए पोल पर चढ़ गया। पोल पर चढऩे के दौरान वह बिजली के तार से टकरा गया जिससे लगे झटके से नीचे कनाल में गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर उसे इलाज के लिए केएमसी अस्पताल भेजा। वह ५२ प्रतिशत जल चुका है, डाक्टर उसकी हालत गम्भीर बता रहे हैं। तिरुवान्म्यूर रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।
————
१.२० लाख रुपए की नकदी जब्त कर छोड़ा
चेन्नई. चुनाव आयोग द्वारा घोषित चुनावी तारीखों के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है। आचार संहिता लागू होने के बाद तमिलनाडु के पोल्लाची, तिरुवारुर, तिरुनेलवेली और अन्य भागों से अब तक १.८० रुपए की राशी बरामद की गई है। इसी सिलसिले में बुधवार को रॉयपेट्टा इलाके में वाहन जांच के दौरान एआई हुसैन ने एक मारुति स्विफ्ट कार की जांच करने पर उसमें १.२० लाख रुपए मिले जिनको जब्त कर लिया गया। पूछताछ में कार सवार एडविन और मणी ने बताया कि वे ये रुपए लेकर विरुगम्बाकम में रेंटल होम के एडवांस के तौर पर देने जा रहे हैं। मामले की जांच के बाद दोनों जनों को छोड़ दिया गया।

Home / Chennai / बिजली का करंट लगने से युवक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो