सेलफोन टॉवर लगाने के लिए टेलीकॉम कर्मी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

एक मोबाइल फोन ऑपरेटर जिसने शोलावररम में सेलफोन टॉवर लगाने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है उसे कोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए १० हजार रुपए अदा करने का आदेश दिया है।

By: shivali agrawal

Published: 17 Jun 2019, 03:35 PM IST

चेन्नई. एक मोबाइल फोन ऑपरेटर जिसने शोलावररम में सेलफोन टॉवर लगाने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है उसे कोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए १० हजार रुपए अदा करने का आदेश दिया है। इस टॉवर के निर्माण के विरोध में स्थानीय निवासियों ने प्रदर्शन किया था। हालांकि कोर्ट ने माना कि सेलफोन टॉवर से निकलने वाले रेडिएशन का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है इसलिए सेलफोन टॉवर के निर्माण को केवल आशंकाओं के आधार पर रोका नहीं जा सकता। लेकिन फिर भी पुलिस सुरक्षा के लिए कोर्ट ने टेलीकॉम कंपनी को भुगतान करने का आदेश दिया है।
कंपनी ने इस संबंध में तिरुवल्लूर के पुलिस अधिक्षक को आवेदन दिया किया कि उसके कर्मचारी को पुलिस सुरक्षा दी जाए। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर रिलायंस जिओ कंपनी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। याचिका पर सुनवाई के बाद न्यायाधीश एन. आनंद वेंकटेश ने पुलिस अधिकारियों को फिर से आवेदन देने को कहा और एक सप्ताह के अंदर पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned