scriptसेलफोन टॉवर लगाने के लिए टेलीकॉम कर्मी ने मांगी पुलिस सुरक्षा | Telecom worker sought police protection to install cellphone tower | Patrika News
चेन्नई

सेलफोन टॉवर लगाने के लिए टेलीकॉम कर्मी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

एक मोबाइल फोन ऑपरेटर जिसने शोलावररम में सेलफोन टॉवर लगाने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है उसे कोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए १० हजार रुपए अदा करने का आदेश दिया है।

चेन्नईJun 17, 2019 / 03:35 pm

shivali agrawal

news,Reliance,mobile,South Indian,Madras,hindi news,Tamilnadu,patrika news,Breaking,

सेलफोन टॉवर लगाने के लिए टेलीकॉम कर्मी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

चेन्नई. एक मोबाइल फोन ऑपरेटर जिसने शोलावररम में सेलफोन टॉवर लगाने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है उसे कोर्ट ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए १० हजार रुपए अदा करने का आदेश दिया है। इस टॉवर के निर्माण के विरोध में स्थानीय निवासियों ने प्रदर्शन किया था। हालांकि कोर्ट ने माना कि सेलफोन टॉवर से निकलने वाले रेडिएशन का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है इसलिए सेलफोन टॉवर के निर्माण को केवल आशंकाओं के आधार पर रोका नहीं जा सकता। लेकिन फिर भी पुलिस सुरक्षा के लिए कोर्ट ने टेलीकॉम कंपनी को भुगतान करने का आदेश दिया है।
कंपनी ने इस संबंध में तिरुवल्लूर के पुलिस अधिक्षक को आवेदन दिया किया कि उसके कर्मचारी को पुलिस सुरक्षा दी जाए। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर रिलायंस जिओ कंपनी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। याचिका पर सुनवाई के बाद न्यायाधीश एन. आनंद वेंकटेश ने पुलिस अधिकारियों को फिर से आवेदन देने को कहा और एक सप्ताह के अंदर पुलिस को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

Home / Chennai / सेलफोन टॉवर लगाने के लिए टेलीकॉम कर्मी ने मांगी पुलिस सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो