scriptकोविड 19 से होने वाली मौतों का दिया जा रहा सही आकड़ा: मुख्यमंत्री | There is nothing to hide with regard to COVID-19 deaths, TN CM says | Patrika News
चेन्नई

कोविड 19 से होने वाली मौतों का दिया जा रहा सही आकड़ा: मुख्यमंत्री

पलनीस्वामी ने गुुरुवार को कोविड 19 से होने वाली मौतों के आकड़ों को छीपाने वाली रिपोर्ट से इंकार कर कहा कि इसमें छीपाने जैसा कुछ है भी नहीं।

चेन्नईJun 11, 2020 / 04:30 pm

Vishal Kesharwani

कोविड 19 से होने वाली मौतों का दिया जा रहा सही आकड़ा: मुख्यमंत्री

कोविड 19 से होने वाली मौतों का दिया जा रहा सही आकड़ा: मुख्यमंत्री


-राज्य में मृत्यु दर सबसे कम
चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने गुुरुवार को कोविड 19 से होने वाली मौतों के आकड़ों को छीपाने वाली रिपोर्ट से इंकार कर कहा कि इसमें छीपाने जैसा कुछ है भी नहीं। उन्होंने कहा कि कोविड 19 की वजह से होने वाले मौत के संबंध में कुछ भी छीपाने जैसा नहीं है और ऐसी बातों को छीपाया भी नहीं जा सकता है। स्थिति काफी गंभीर है और आज इससे अगर किसी की मौत होती है तो सभी को इसके बारे में आसानी से पता चल जाएगा और लाख कोशिश के बाद भी छीपाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोविड 19 की वजह से सरकारी और निजी अस्पतालों में होने वाली मौतों का डाटा प्राप्त कर उसे प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा इससे होने वाली मौतों को छीपा कर सरकार को कुछ हासिल नहीं होना है।

-संख्या के विवरण की पारदर्शी रूप से घोषणा की जा रही है

स्वास्थ्य विभाग द्वारा दैनिक आधार पर परीक्षण किए गए व्यक्तियों, सक्रिय मरीजों की संख्या और स्वस्थ होकर अस्पताल से घर गए लोगों की संख्या के विवरण की पारदर्शी रूप से घोषणा की जा रही है। उन्होंने कहा कि देश भर में कोविड 19 से होने वाली मौतों में तमिलनाडु में मृत्यु दर सबसे कम हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री ने सेलम में 7.८७ किमी में तैयार हुए टू टायर फ्लाइओवर का उद्घाटन किया। नवनिर्मित फ्लाइओवर का नाम पुराच्ची तलैवी जे. जयललिता टू टायर फ्लाइओवर रखा गया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने एवीआर के पास स्थित 1.२८ किमी लंंबे सेलम-बेंगलुरु हाइवे फ्लाइओवर को पुराच्ची तलैवर एमजीआर फ्लाइओवर नाम दिया। मुख्यमंत्री ने नवनिर्मित लेह बाजार फ्लाइओबर का भी उद्घाटन किया।

Home / Chennai / कोविड 19 से होने वाली मौतों का दिया जा रहा सही आकड़ा: मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो